YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

बोह में मलबे से पांच लोग जिंदा निकाले गये छह शव बरामद चार अब भी लापता

बोह में मलबे से पांच लोग जिंदा निकाले गये छह शव बरामद चार अब भी लापता

धर्मशाला । कांगडा चंबा के सांसद किशन कपूर ने आज धर्मशाला के चैतडू में मांझी खड द्वारा हुए नुकसान का जायजा लिया व पीड़ित परिवारों से मुलाकात की। और प्रशासन को प्रभावित परिवारों को हरसंभव मदद देने का निर्देश दिया
कपूर ने कहा कि बाढ़ से हुआ नुकसान दुखदायी है, सरकार व प्रशासन निरंतर राहत कार्यों में जुटा हुआ है। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर द्वारा बाढ़ पीड़ितों के लिए घर निर्माण व मृतकों के परिवारों के लिए राहत राशि देने का निर्णय स्वागत योग्य कदम है। प्रशासन नुकसान का जायज़ा लेने में जुटा हुआ है व सरकार द्वारा सभी बाढ़ पीड़ितों को पर्याप्त राहत राशि दी जाए इसके लिए हम सभी प्रयासरत है। बाढ़ से प्रभावित परिवारों को हर संभव सहायता प्रदान की जाएगी और उनका पुनर्वास सुनिश्चित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस प्राकृतिक आपदा में मारे गए लोगों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये दिये जाएंगे। उन्होंने कहा कि जिन लोगों के मकान इस आपदा में क्षतिग्रस्त हुए हैं उन्हें भी सरकार मकान बनाने के लिए हर संभव सहयोग देगी।
इस बीच जिलाधीश कांगड़ा डा. निपुण जिंदल ने बताया कि शाहपुर के बोह में एनडीआरएफ की टीम व अन्य सहयोगी राहत बचाव कार्य में जुटे हुए हैं। पांच लोगों को जिंदा निकाला गया है, जकि छह लोगों की मलबे में दबने से मौत हो गई है। उनके शव बाहर निकाल लिए हैं, जबकि अभी चार और लोग मलबे में दबे होने की बात बताई जा रही है, जिसके लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। पुलिस अधीक्षक विमुक्त रंजन ने बताया कि राहत व बचाव कार्य के लिए एनडीआरएफ की टीम जुटी हुई है। 
 

Related Posts