YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल ईस्ट

जदयू संसदीय बोर्ड अध्यक्ष उपेंद्र के बैठक में शामिल होने पर असमंजस, बोले- आमंत्रण मिला

जदयू संसदीय बोर्ड अध्यक्ष उपेंद्र के बैठक में शामिल होने पर असमंजस, बोले- आमंत्रण मिला

पटना । जनता दल यूनाइटेड (जदयू) की 18 जुलाई को प्रस्तावित बैठक में शामिल होने को लेकर पार्टी संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बैठक में आने का आमंत्रण दिया गया है। हालांकि, उसी दिन उनकी यात्रा औरंगाबाद में है। ऐसे में दोनों में से कहीं एक ही जगह रह सकेंगे। जदयू की 18 जुलाई की महत्वपूर्ण बैठक में सीएम नीतीश कुमार सहित कई वरिष्ठ नेताओं को शामिल रहने की संभावना है। इस बैठक में पार्टी अपने अगले कार्यक्रमों की घोषणा कर सकती है।
जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा चार जिले के प्रवास से पटना लौटने पर संवाददाताओं से कहा कि सभी जगह सीएम नीतीश कुमार के प्रति लोगों में विश्वास दिखा। हालांकि, स्थानीय अधिकारियों से लोगों को बहुत नाराजगी है।लोगों की शिकायतों को दूर करने की कोशिश की जायेगी। वहीं, जदयू संगठन के बारे में उन्होंने कहा कि कोरोना सहित अन्य वजहों से संगठन में सुस्ती है। प्रवास कार्यक्रम में आरसीपी सिंह का फोटो नहीं लगाने पर उन्होंने कहा कि किसी की तस्वीर लगाने का कोई मतलब नहीं था। पार्टी की ओर से या उनकी तरफ से कहीं भी पोस्टर नहीं लगाया गया था।
उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि चार जिलों की यात्रा में पार्टी नेताओं का भरपूर सहयोग मिला। सभी जगह पार्टी का संगठन और कार्यकर्ता हैं, लेकिन उनमें सुस्ती है। कोरोना व अन्य वजहों से पार्टी नेताओं में सक्रियता की कमी दिखती है। उन्होंने कहा कि कई जगहों पर लोगों ने स्थानीय अधिकारियों की शिकायत की है। लोगों की शिकायतों को दूर करने की कोशिश की 

Related Posts