YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

आलिया कश्यप ने की प्रेग्नेंसी-ड्रग्स पर बात -अनुराग कश्यप की बेटी है आ‎लिया

आलिया कश्यप ने की प्रेग्नेंसी-ड्रग्स पर बात -अनुराग कश्यप की बेटी है आ‎लिया

मुंबई । अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने हाल ही में एक चैट शो में शिरकत की, जहां उन्होंने सोशल मीडिया से कंटेंट बनाने के बारे में बात की। वह कहती हैं कि उन्हें वीडियो में अपने माता-पिता के साथ प्रेग्नेंसी और ड्रग्स पर चर्चा करने के लिए नफरत भरे मैसेजेस मिल रहे हैं। आलिया ने कहा कि लोग उनके वीडियो पर यह कहते हुए कमेंट करते हैं कि, 'आप अपने माता-पिता के साथ ऐसी चीजों के बारे में कैसे बात कर सकती हैं?'' दरअसल, आलिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर कुछ वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें आलिया अपने पैरेंट्स अनुराग कश्यप और आरती बजाज से प्रेग्नेंसी और ड्रग्स जैसी बातों पर चर्चा कर रही हैं। 
अनुराग और आरती दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री से हैं।उसने यह भी कहा कि जब उसने हाल ही में ब्रांड एंडोर्समेंट के हिस्से के रूप में सोशल मीडिया पर लॉन्जरी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं तो लोग उनकी फोटोज पर अजीबो-गरीब और गलत कमेंट करने लगे। "मैं चाहती हूं कि लोग मुझे पसंद करें लेकिन हर कोई आपको पसंद नहीं कर सकता।" आलिया ने अभिनेत्री पायल घोष द्वारा अपने पिता के खिलाफ लगाए गए #मीटू आरोपों के बारे में भी बात की और बताया कि इन आरोपों ने उनकी लाइफ को कैसे प्रभावित किया। आलिया ने कहा कि एक्ट्रेस द्वारा उनके पिता पर लगाए आरोपों ने उन्हें बहुत परेशान किया क्योंकि यह इससे उनके पिता की इमेज भी काफी प्रभावित हुई थी। हालांकि, जो भी उनके करीब हैं, वह सभी जानते हैं कि वह ऐसा कुछ नहीं कर सकते, क्योंकि वह एक नरम दिल के व्यक्ति हैं।
 बता दें ‎कि आलिया कश्यप एक यूट्यूब चैनल चलाती हैं और अक्सर इस चैनल पर अपनी डेली लाइफ को कवर करने वाले वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, आलिया के बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे  भी भारत आए थे और वह आलिया के कुछ व्लॉग्स में भी नजर आए। स्टारकिड का यह वीडियो उनके फैंस के बीच खूब पसंद भी किया गया। कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए आलिया कश्यप के वीडियोज की तारीफ भी की।
 

Related Posts