YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

धनश्री वर्मा-अपारशक्ति खुराना ने जमकर किया भांगड़ा -सोशल मीडिया पर खूब हो रहा है वायरल

धनश्री वर्मा-अपारशक्ति खुराना ने जमकर किया भांगड़ा -सोशल मीडिया पर खूब हो रहा है वायरल


मुंबई । ‘बचपन का प्यार’ गाने का जलवा ऐसा चला कि एक्टर अपारशक्ति खुराना भी खुद को इन गाने पर नाचने से रोक नहीं सके। उन्होंने क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा चहल के साथ इस गाने पर जोरदार भांगड़ा किया है, जो सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रहा है। अपारशक्ति खुराना और धनश्री वर्मा चहल ने इस गाने को पंजाबी ट्वीस्ट देकर गाने पर लाजवाब भांगड़ा किया है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 
अपारशक्ति ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ‘बचपन का प्यार’ पर धनश्री उन्हें डांसिंग स्टैप बताती नजर आ रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- इस गाने को भुलाया नहीं जा सकता। धनश्री वर्मा को टैग करते हुए उन्होंने आगे लिखा सुपर टैलेंटेड के साथ पंजाबी वर्जन देखें। वहीं, धनश्री ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- पंजाबी फ्लेवर ने इस ट्रेंड में जोड़ा है, मेरे पंसदीदा अपारशक्ति  खुराना के साथ। उन्होंने आगे लिखा- अलग बनो, ट्रेंड बनो। सहदेव दिरदो का यह गाना साल 2019 में उनके स्कूल टीचर ने क्लास में रिकॉर्ड किया था। गाने के पंजाबी, भोजपुरी सहित तमाम भाषाओं में वर्जन आ चुके हैं। वहीं अपारशक्ति खुराना के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ से डेब्यू किया था। 
इसके बाद अपारशक्ति खुराना ने ‘बद्रीनाथ की दुल्हिनया’, ‘स्त्री’, ‘लुका छुपी’, ‘जबारिया जोड़ी’ और ‘बाला’ और ‘पति पत्नी और वो’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। अब जल्द वह पापा बनने वाले हैं। बता दें ‎कि  ‘बचपन का प्यार’  वो गाना है, जो आज हर इंसान गुनगुना रहा है। छोटे से सहदेव कुमार ने जब दो साल पहले इस गाने को गुनगुनाया था तो शायद उन्हें भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि एक गाना उन्हें रातों-रात स्टार बना देगा। ‘बचपन का प्यार’ के दीवाने नेता से लेकर अभिनेता तक हो गए हैं। 
 

Related Posts