YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

कोंकणा सेन ने यूजर्स को लगाई प्यार भरी फटकार -यूजर्स ने कोंकणा की बढ़ती उम्र को देखकर जताया था अफसोस

कोंकणा सेन ने यूजर्स को लगाई प्यार भरी फटकार -यूजर्स ने कोंकणा की बढ़ती उम्र को देखकर जताया था अफसोस

मुंबई  । आजकल बॉलीवुड अदाकारा कोंकणा सेन ने अपनी उम्र को लेकर एक सोशल मीडिया यूजर को  बड़े ही प्यार से फटकार लगाई हैं, जिसकी वह से वह खबरों में हैं। दरअसल, कोंकणा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी अपनी डॉग के साथ कुछ खास तस्वीरों को शेयर किया है। इस फोटो को शेयर करते हुए कोंकणा ने कैप्शन में बताया है कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने अपनी लविंग पेपिता ( डॉग का नाम) को बड़ी सावधानी और केयर के साथ बचाया है। यह डॉग उनका पहला पालतू है, जिसको उन्होंने कुछ खास ट्रेनिंग के बाद एक्सपर्ट बना दिया है।
 फोटो में 41 साल की कोंकणा ह्वाइट टी-शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं। खुले बालों में एकदम सिंपल और नो मेकअप लुक में दिख रही हैं। कोंकणा की इस फोटो पर बॉलीवुड के कई सितारों ने कॉमेंट कर उनकी तारीफ की हैं। वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी लुक की तारीफ करते हुए हॉर्ट इमोजी शेयर किया है। हालांकि इस पोस्ट में कोंकणा का ध्यान उस यूजर के कॉमेंट ने ज्यादा खिंचा, जिसने उनकी एक्टिंग की तारीफ करते हुए उनकी बढ़ती उम्र पर अफसोस जताया है। यूजर्स ने लिखा- आपको बुढ़ी होते देखकर बहुत दुख होता है... इंडस्ट्री ने आप जैसे कलाकारों के साथ न्याय नहीं किया...आप स्कूल में मेरी क्रश हुआ करती थीं.. मैं आपको 'एक थी डायन' के बाद और देखना चाहता था.. यू आर जस्ट अम्माजिंग। 
कोंकणा ने फैन की कॉमेंट पर रिप्लाई करते हुए सभी का दिल जीत लिया। कोंकणा रिप्लाई करते हुए लिखती हैं कि ओह, उदास मत हो। यंग एज में  दर्दनाक मौत के विपरीत यह उम्र के लिए एक विशेषाधिकार है। बता दें ‎कि कोंकणा सेन अपनी शानदार एक्टिंग के लिए फेमस हैं। अपनी शानदार एक्टिंग के बदौलत कोंकणा दो राष्ट्रीय पुरस्कार भी अपने नाम कर चुकी हैं। एक्टिंग के अलावा कोंकणा बॉलीवुड में अपनी बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। 
 

Related Posts