YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

आंतकियों की कायरना हरकत,  भाजपा नेता डार और उनकी पत्नी की गोली मारकर हत्या 

आंतकियों की कायरना हरकत,  भाजपा नेता डार और उनकी पत्नी की गोली मारकर हत्या 

अनंतनाग । जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों ने भाजपा नेता गुलाम रसूल डार और उनकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। डार कुलगाम से किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष और वे सरपंच भी थे।जम्मू कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने आतंकी हमले पर दुख जाहिर की हैं, उधर, भाजपा ने हमले को कायरतापूर्ण बताया। अनंतनाग के लाल चौक पर आतंकियों ने डार और उनकी पत्नी पर फायरिंग की,इसमें दोनों को गोलियां लगीं। इसके बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां दोनों की मौत हो गई। 
जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल ने कहा, मैं सरपंच रसूल डार और उनकी पत्नी पर क्रूर आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा करता हूं, यह कायरता भरा काम है।इस अंजाम देने वालों को जल्द ही न्याय के दायरे में लाया जाएगा। इस दुख की घड़ी में शोक संतप्त परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। 
इस घटना पर भाजपा नेता रविंद्र रैना ने कहा, पाकिस्तान के कायर आतंकियों ने कुलगाम में भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष गुलाम रसूल डार और उनकी पत्नी की हत्या कर दी। उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा, डार और उनकी पत्नी के कातिलों को इसकी सख्त सजा मिलेगी। 
भाजपा प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने कुलगाम भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष गुलाम रसूल डार और उनकी पत्नी की मौत पर दुख जताया। उन्होंने हमले को बर्बर और कायरतापूर्ण करार दिया। ठाकुर ने कहा कि निर्दोष लोगों पर हमला करने और उनकी हत्या करने से कुछ नहीं होगा और यह आतंकवादियों की हताशा को बता रहा है। 
 

Related Posts