YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

 सिद्धू पंजाब की सत्तारूढ़ पार्टी के निर्विवाद नेता हैं इसलिए वादे पूरे करें - आम आदमी पार्टी

 सिद्धू पंजाब की सत्तारूढ़ पार्टी के निर्विवाद नेता हैं इसलिए वादे पूरे करें - आम आदमी पार्टी

चंडीगढ़ ।  पंजाब में आम आदमी पार्टी के सह प्रभारी राघव चड्ढा ने कहा है कि सिद्धू साहब पंजाब की सत्तारूढ़ पार्टी के निर्विवाद नेता हैं इसलिए 2017 के चुनावों में कांग्रेस ने जो वादे किए थे उन्हें पूरा किया जाए।  चड्ढा ने राज्य के कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर को पत्र लिखकर कांग्रेस द्वारा किए गए चुनावी वादों की याद दिलाई और लिखा कि कांग्रेस के चुनावी वादों को पूरा करने का दायित्व आप (सिद्धू) पर है।
राघव चड्ढा ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया कि यह मेरे संज्ञान में आया है कि कांग्रेस ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट से 2017 के घोषणापत्र को चालाकी से हटा दिया है। चिंता की कोई बात नहीं, मैं उसी घोषणापत्र की एक प्रति अपने पत्र के साथ संलग्न कर रहा हूं ताकि सिद्धू इसे आसानी से प्राप्त कर सकें और उसमें किए गए विशाल वादों को लागू करने के लिए तैयार हो सकें।
सिद्धू की ओर इशारा करते हुए चड्ढा ने ट्वीट किया कि मैं विनती करता हूं कि वह विपक्षी दल के नेता की तरह काम करना बंद कर दें। वह विपक्ष नहीं सत्ताधारी दल हैं। वह पंजाब की सरकार है। 2017 के चुनावों में उन्होंने और उनकी पार्टी ने जो वादा किया था, उसे पूरा करना अब उन पर निर्भर करता है। 
राघव चड्ढा ने आगे लिखा कि कांग्रेस आलाकमान के संरक्षण के साथ सिद्धू साहब को सभी विधायकों का स्पष्ट समर्थन प्राप्त है। यानी पूरा विधायक दल उनके साथ है। 
 

Related Posts