YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

ग्रे हैंडलूम साड़ी में गोल्डन ज़री का बॉर्डर लगा रहा लारा के हुश्न में चार चांद 

ग्रे हैंडलूम साड़ी में गोल्डन ज़री का बॉर्डर लगा रहा लारा के हुश्न में चार चांद 

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता अपनी स्टाइल के लिए खासी मशहूर हैं। लारा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बेलबॉटम में अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। लारा दत्ता का प्रोस्थेटिक लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। फिल्मों में किरदार के हिसाब से खुद को ढालने वाली लारा दत्ता रियल लाइफ में एक खास स्टाइल स्टेटमेंट फॉलो करती हैं। लारा ने हाल ही में नेशनल हैंडलूम डे के मौके पर खूबसूरत सिल्क की साड़ी में अपनी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कीं। लारा का ये साड़ी लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है। लारा दत्ता ने जो साड़ी पहनी हुई है वो मशहूर फैशन डिजाइनर तरुण तहिलियानी की है। इस ड्यूल टोंड आइवरी और ग्रे हैंडलूम साड़ी में गोल्डन ज़री का बॉर्डर है, जो साड़ी को एक ग्रेसफुल टच दे रहा है। लारा ने अपनी क्लासी ड्यूल टोन साड़ी को मॉडर्न बोहो चिक स्टाइल दिया है। साड़ी के साथ लारा ने सीक्वेंस का ऑफ शोल्डर ब्लाउज पहना है, जो उनकी साड़ी को ट्रेंडी लुक दे रहा है। 
ज्वैलरी की बात करें तो लारा का बंजारा स्टाइल हैवी चौकर उनके लुक को काफी ड्रामेटिक और स्टाइलिश बना रहा है। ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ हैवी चौकर एक दूसरे को काफी अच्छी तरह से कॉम्प्लीमेंट कर रहे हैं। लारा ने अपनी सिल्क की स्टनिंग साड़ी और ड्रामेटिक नेकपीस के साथ अपने मेकअप को मिनिमल रखा है। सिंपल आई मेकअप के साथ लाइट पिंक लिपस्टिक में लारा का लुक देखते ही बनता है। 
लारा की टिश्यू सिल्क आइवरी एंड ग्रे साड़ी आपको अगर पसंद आ रही है और आप इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो बता दें कि इसकी कीमत 1,24,900 रुपए है। लारा के इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। लारा का लुक क्लासी होने के साथ ड्रामेटिक भी है। आप इस लुक को वेडिंग से लेकर ऑफिशियल पार्टी तक हर जगह ग्रेस के साथ कैरी कर सकती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो लाता दत्ता फिल्म बेलबॉटम में दिखाई देंगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार, वाणी कपूर और हुमा कुरैशी भी लीड रोल में होंगे। लेकिन इस फिल्म में अपने लुक को लेकर वो सबसे ज्यादा चर्चा में हैं। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से मिलता हुआ उनका लुक देखकर लोग पहले तो यकीन ही नहीं कर पा रहे थे कि वो लारा दत्ता है। प्रशंसक फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं। 
 

Related Posts