YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

 कृषि कानूनों को लेकर देश की जनता विधायकों को दौड़ा दौड़ा कर मार रही है : राजभर

 कृषि कानूनों को लेकर देश की जनता विधायकों को दौड़ा दौड़ा कर मार रही है : राजभर

वाराणसी । सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और भागीदारी संकल्प मोर्चा के संयोजक ओमप्रकाश राजभर ने तालिबानियों के खिलाफ अफगानिस्तान की आवाम के विद्रोह के सवाल पर कहा कि अपने देश में भी जनता विधायकों को दौड़ा-दौड़ा कर मार रही है. कृषि कानून को लेकर मेरठ सहित अन्य जगहों पर ऐसा ही देखने को मिला है. किसान भी देश की जनता ही है. 
कृषि कानून को लेकर आंदोलित है और विधायकों को खदेड़ रही है. ओमप्रकाश राजभर ने अफगानी नागरिकों के पक्ष में कहा कि हमारे देश का सर्वोच्च न्यायालय भी कहता है कि आत्मसम्मान में अपनी सुरक्षा के लिए गोली चलाई जा सकती है. ओमप्रकाश राजभर ने अफगानिस्तान में फंसे भारतीयों पर विवादित बयान देते हुए कहा कि जो भारतीय 'लात खाने' अफगानिस्तान गए हैं, वह यहीं आकर 'लात खाएं' और भारत आने पर उनसे बकायदा यह लिखवाया भी जाएगा कि वह आगे देश छोड़कर नहीं जाएंगे. 
क्योंकि पढ़-लिख लेने के बाद ऐसे लोग कमाने विदेश चले जाते हैं. ये लोग देश छोड़कर विदेश गए, यही उनकी गलती है. ओपी राजभर ने अमिताभ ठाकुर के घर पुलिस लगाए जाने पर सवाल उठाते हुए कहा कि सच का साथ देने वालो को भाजपा दबाती है. अमिताभ ठाकुर को ओम प्रकाश राजभर ने निमंत्रण देते हुए कहा है कि अगर वह सीएम योगी के खिलाफ़ चुनाव लड़ें तो मैं उनकी मदद करूंगा.
 

Related Posts