YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

  नारायण राणे जैसे नए लोगों ने शिवसेना और भाजपा के बीच संबंध खराब कर दिए - संजय राउत 

  नारायण राणे जैसे नए लोगों ने शिवसेना और भाजपा के बीच संबंध खराब कर दिए - संजय राउत 

मुंबई । शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि शिवसेना और भाजपा "हिंदुत्व के बंधन" से जुड़े हुए हैं, लेकिन नारायण राणे जैसे नए लोगों ने दोनों दलों के बीच संबंध खराब कर दिए।
उन्होंने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे पर निशाना साधते हुए कहा, देवेंद्र फडणवीस या चंद्रकांत पाटिल जैसे दिग्गज भाजपा नेताओं ने कभी भी शिवसेना के बारे में हिंसक भाषा का इस्तेमाल नहीं किया और 2019 में अलग होने से पहले दोनों पार्टियां 25 साल तक साथ रहीं।
इस सप्ताह की शुरुआत में, राणे, जो स्वयं शिवसेना के एक पूर्व नेता थे, ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे को थप्पड़ मारने के बारे में अपनी टिप्पणी के साथ एक विवाद खड़ा कर दिया था। उनकी टिप्पणी का राज्य भर में विरोध हुआ और कुछ घंटों बाद जमानत मिलने से पहले राणे को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया।
राउत ने संवाददाताओं से कहा "बीजेपी और शिवसेना के बीच कुछ मुद्दों पर मतभेद थे, लेकिन हमारे रिश्ते कभी खराब नहीं हुए। पिछले कुछ वर्षों में बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं ने रिश्ते खराब कर दिए हैं। उनकी कुख्याति बांग्लादेशी और पाकिस्तानी घुसपैठियों के समान है जो हमें परेशान करते हैं।”
उन्होंने कहा, "हमने (शिवसेना और भाजपा) कभी एक-दूसरे पर हमला नहीं किया या इतना कड़वा रिश्ता नहीं था। नारायण राणे जिस तरह से काम कर रहे हैं, वह दुश्मनी दिखा रहे हैं। भाजपा ने हमारे रिश्ते को सुधारने के लिए किस तरह के व्यक्ति को नियुक्त किया है।"
 

Related Posts