YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

 यूपी में कांग्रेस के 40 उम्मीदवार तय, 25 सितंबर को प्रियंका करेंगी खुलासा

 यूपी में कांग्रेस के 40 उम्मीदवार तय, 25 सितंबर को प्रियंका करेंगी खुलासा

लखनऊ । उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने उम्मीदावरों के नामों पर मंथन शुरू कर दिया है। इस कड़ी में कांग्रेस 25 सितंबर को करीब 40 सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान करने जा रही है। यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की दावेदारी को कैसे भी आंका जा रहा हो, लेकिन पार्टी फुल चुनावी मोड में है। 
बताया जा रहा है कि 25 सितंबर को करीब 40 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट प्रियंका गांधी वाड्रा खुद जारी करेंगी। इसके लिए सभी फ्रंटल और समितियों को मजबूती से तैयार रहने और प्रत्यशियों के साथ कदम से कदम मिला कर चलने को कहा गया है। इस पर चर्चा प्रियंका गांधी के साथ हुई बैठक में की गई। प्रियंका 2 दिवसीय दौरे गुरुवार को लखनऊ पहुंची और उन्होंने लगातार दो दिन पार्टी के विभिन्न वर्गों के साथ बैठक कर प्रत्याशी चयन से लेकर विधानसभा चुनाव की रणनीति तक पर विस्तार से चर्चा की। शुक्रवार को देर रात तक चली मैराथन बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई। इस दौरान सीएलपी लीडर मोना तिवारी भी मौजूद रहीं। प्रदेश इलेक्शन कमेटी (पीईसी) की मीटिंग के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा ने सभी फ्रंटों के संयोजकों के साथ बैठक की, जिसमें विधानसभा चुनाव लड़ने वाले प्रत्यशियों के लिए पूरी मेहनत से जुटने के लिए कहा गया। 
इस दौरान प्रियंका गांधी के साथ बैठक में शामिल आराधना मिश्रा ने कहा आगामी 25 तारीख को सभी ए कैटेगरी के नाम जो करीब 40 हैं, उनकी घोषणा प्रियंका गांधी वाड्रा खुद करेंगी। इसमें अजय कुमार लल्लू, आराधना मिश्रा, इमरान मसूद जैसे नेताओं के नाम शामिल हैं। 2022 की चुनावी जंग फतह करने के लिए कांग्रेस अपने सभी उम्मीदवारों को चुनावी वॉर रूम बनाकर देगी, जिससे वो अपने चुनावी अभियान को धार देने के साथ-साथ जीत का माहौल तैयार कर सकें। सोशल मीडिया और डिजिटल मीडिया के दौर में वॉर रूम के जरिए कैंडिडेट अपनी सीट से मजबूती से जुड़ सकेंगे और उन्हें अपनी जीत के लिए माहौल बनाने में काफी मदद मिलेगी। कांग्रेस हाईकमान 403 विधानसभा सीटों के लिए जल्द वार रूम स्थापित करेगी।

Related Posts