YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

 मुख्यमंत्री बदलने से जनाक्रोश नहीं रुकेगा-कांग्रेस - दीपक शर्मा बोले-अब हिमाचल की बारी

 मुख्यमंत्री बदलने से जनाक्रोश नहीं रुकेगा-कांग्रेस - दीपक शर्मा बोले-अब हिमाचल की बारी

धर्मशाला  । मोदी सरकार के खिलाफ देश की जनता आक्रोशित है। महंगाई बेरोज़गार ने आमजन की कमर तोड़ दी है। किसान आंदोलित हैं।ऐसे में जनाक्रोश को कम करने के उद्देश्य से भाजपा सरकार अपने मुख्यमंत्रियों को ताश के पत्तों की तरह फेंट रही है। लेकिन इससे कोई फायदा होने वाला नहीं है। जनता मोदी सरकार की जुमलेवाज़ी को समझ चुकी है।
यह विचार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ प्रवक्ता दीपक शर्मा ने आज  व्यक्त किए।उन्होंने कहा कि पिछले तीन माह में भाजपा आसाम, कर्नाटक, उत्तराखंड और गुजरात में पांच मुख्यमंत्री बदल चुकी है लेकिन कोई फायदा होता नहीं दिख रहा है। जनता में आक्रोश दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। उन्होनें कहा कि इसका मुख्य कारण मोदी सरकार का घमंड है। आमजन के हितों को दांव पर लगा कर चन्द बड़े घरानों को लाभ पहुंचाया जा रहा है।देश की सरकारी परिसम्पत्तियों को बेच कर लोगों को बेरोज़गार करने और करोड़पति मित्रों को लाभ देने का कार्य जोरों पर है।
कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि जिन प्रदेशों में आगामी समय में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं उन राज्यों में भाजपा जुमलेवाज़ी करके,नौटंकी करके,जनता को भृमित करने की फ़िराक में है ताकि वोटबैंक का लाभ मिल सके।झूठी घोषणाएं करके,मुख्यमंत्री बदल कर भाजपा को कोई लाभ होने वाला नहीं है।क्योंकि जनता अब सब जान चुकी है। दीपक शर्मा ने कहा कि गरीब-बेरोज़गार, किसान- बागवान, आमजन, मध्यमवर्ग,छोटा व्यापारी,मजदूर आज अपनी समस्याओं के निराकरण के लिए सरकार से जबाब चाहता है। महंगाई का समाधान चाहता है। लेकिन सरकार इन ज्वलन्त सवालों से बच कर जनता को गैरजरूरी मुद्दों पर उलझाना चाहती है।कांग्रेस नेता ने कहा कि अब भाजपा लाख षड्यंत्र रच ले लेकिन जनता भाजपा को सत्ता से बाहर करने का मन बना चुकी है।
 

Related Posts