YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

 पंजाब विधानसभा चुनाव में चन्नी और सिद्धू दोनों ही चेहरे होंगे -  रणदीप सुरजेवाला

 पंजाब विधानसभा चुनाव में चन्नी और सिद्धू दोनों ही चेहरे होंगे -  रणदीप सुरजेवाला

नई दिल्ली । "कैप्टन अमरिंदर हमारे बुजुर्ग हैं, मेरे लिए पितातुल्य हैं, कभी बुजुर्ग गुस्से में आ जाते हैं,  बड़ों के गुस्से को आत्मसात करना है और छोटों को धैर्य रखना चाहिए।" यह सुझाव देते  हुए कांग्रेस पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने  कहा कि कैप्टन 10 साल मुख्यमंत्री रहे हैं और गुस्से की टिप्पणी को तूल देना ठीक नहीं है। उन्होंने फिर कहा कि पंजाब विधानसभा चुनाव में चन्नी और सिद्धू दोनों ही चेहरे होंगे। सब मिलकर चुनाव लड़ेंगे। 
सुरजेवाला ने एक समाचार चैनल से कहा कि कैप्टन को कांग्रेस में सम्मान मिला है और सोनिया और राहुल गांधी ने भी उन्हें सम्मान दिया है। उन्होंने कहा कि भट्टल को हटाकर कैप्टन मुख्यमंत्री बनाए गये थे। वहीं, बीजेपी पर हमला बोलते हुए सुरजेवाला ने कहा कि क्या किया मोदी जी ने गुजरात में?।गुजरात में सारे मंत्री हटाए गए। हमारा और बीजेपी का तरीका अलग है। येदियुरप्पा की बेइज्जती की गई। उन्होंने कहा कि पंजाब में दलित युवा को मौक दिया गया है। छत्तीसगढ़ में अच्छा काम चल रहा है। राजस्थान में भी अच्छा  काम चल रहा है।
उन्होंने का कि युवाओं को ड्रग्स में धकेला जा रहा है। 3 हजार किलो हेरोइन पकड़ी गई, नशा युवाओं को बर्बाद करेगा, 73 सालों में इतनी ड्रग्स  नहीं पकड़ी गई। सुरजेवाला ने कहा कि मोदी और अमित शाह चुप हैं, ये राष्ट्रीय सुरक्षा का सवाल है। 
 

Related Posts