YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

आईपीएल मुकाबलों में धीमी बॉल फेंकने पर अक्सर ब्रावो से झगड़ पड़ते हैं एमएस धोनी 

आईपीएल मुकाबलों में धीमी बॉल फेंकने पर अक्सर ब्रावो से झगड़ पड़ते हैं एमएस धोनी 

नई दिल्ली । चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो की जमकर प्रशंसा की। धोनी ने कहा स्लोअर बॉल फेंकने को लेकर अक्सर उनका ब्रावो से झगड़ा होता है। चेन्नई ने शुक्रवार को शारजाह में खेले गए आईपीएल के 35वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से हरा दिया। 
इस जीत से चेन्नई की टीम प्वाइंट्स टेबल में फिर से शीर्ष पर पहुंच गई है। ब्रावो ने अपने 4 ओवर के कोटे में 24 रन देकर 3 विकेट लिए जिसमें आरसबी के कप्तान विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के विकेट शामिल थे। ब्रावो को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। जीत के बाद धोनी ने कहा हमारे लिए अच्छी बात यह है कि वह फिट हैं। वह अपने प्लान पर सही तरह से अमल कर रहे हैं। हम दोनों के बीच अक्सर उनके स्लोअर बॉल फेंकने को लेकर झगड़ा होता रहता है। लेकिन मैं उनसे उनसे कहता हूं कि अब सबको पता है आप धीमी गति की गेंद डालते हो। इसलिए मैं उनसे एक ओवर में 6 अलग गेंदें डालने को कहता हूं। जब भी उन्हें मौका मिला है, उन्होंने अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाई है।
ब्रावो ने हाल में संपन्न कैरेबियन प्रीमियर लीग 2021 (सीपीएल 2021) के आखिरी के 4 मैचों में चोट के कारण गेंदबाजी नहीं की थी। 37 वर्षीय ब्रावो ने आईपीएल 2021 के यूएई लेग में धमाकेदार शुरुआत की है। आरसीबी की ओर से रखे गए 157 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीएसके ने 18.1 ओवर में 4 विकेट पर जीत दर्ज कर ली। चेन्नई की ओर से ओपनर रितुराज गायकवाड़ ने सबसे अधिक 38 रन बनाए जबकि डु प्लेसिस ने 31 रन का योगदान दिया। अंबाती रायडू 32 रन बनाकर आउट हुए। 
 

Related Posts