YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

इंजमाम ने दिल के दौरे की खबर को गलत बताया 

इंजमाम ने दिल के दौरे की खबर को गलत बताया 

लाहौर । पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान इंजमाम उल हक ने कहा है कि उन्हें दिल का दौरा नहीं आया था और वह नियमित जांच के लिए अस्पताल गये थे। इंजमाम ने कहा कि कहा कि बैचेनी नहीं थी पर पेट के कारण उनकी एंजियोप्‍लास्‍टी की गई थी। इंजमाम ने कहा कि भविष्‍य में दिल को खतरे से बचाने के लिए ही उनकी सर्जरी हुई थी। इंजमाम ने कहा कि मीडिया में ये खबरे चल रही हैं कि मुझे दिल का दौरा पड़ा था जो गलत है। 
मैं नियमित जांच के लिए अस्पताल गया था तब उन्होंने कहा कि वे एंजियोग्राफी करना चाहते हैं। एंजियोग्राफी के दौरान उन्‍होंने देखा कि मेरी एक धमनी ब्लॉक थी। इसी वजह से उन्‍होंने परेशानी को कम करने के लिए स्‍टेंट डाले। यह आसान था और सफलतापूर्वक हो भी गया और 12 घंटे बाद ही मैं अस्‍पताल से घर भी वापस आ गया।  अब मुझे अच्‍छा महसूस हो रहा है.
साथ ही कहा कि मेरी सेहत के लिए प्रार्थना करने के लिए मैं हर किसी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इंजमाम पिछले तीन दिन से सीने में दर्द की शिकायत कर रहे थे। शुरुआती जांच में वह ठीक पाए गए पर दोबारा जांच हुई तो पता चला कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। इसके बाद उन्हें सर्जरी के लिए लाहौर के एक अस्पताल में ले जाना पड़ा। 
 

Related Posts