YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

अंक तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंची मुम्बई  ऑरेंज कैप पर धवन , पर्पल कैप पर हर्षल का कब्जा 

अंक तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंची मुम्बई  ऑरेंज कैप पर धवन , पर्पल कैप पर हर्षल का कब्जा 

दुबई । आईपीएल 2021 की अंक तालिका में अब मुंबई इंडियंस की टीम 10 अंक लेकर 5वें स्थान पर आ गई है। वहीं केकेआर की टीम भी बेहतर औसत के कारण इतने ही अंक लेकर चौथे स्थान पर है। 
केकेआर और मुंबई दोनों के ही 11 मैचों में 5 जीत के साथ 10 अंक हैं पर बेहतर नेट रन रेट को लाभ केकेआर को मिला है। वहीं पंजाब किंग्स की टीम 11 मैचों में 4 जीत के साथ 8 अंक लेकर छठे स्थान पर खिसक गयी है। सातवें और आठवें स्थान पर राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें हैं। राजस्थान और हैदराबाद ने 10-10 मैच खेले हैं पर राजस्थान ने 4 मैच जीतकर 8 अंक हासिल किये हैं जबकि सनराइजर्स ने 2 जीत के साथ 4 अंक बटोरे हैं। शीर्ष तीन टीमों में पहले स्थान पर चेन्नई सुपर किंग्स हैं (सीएसके) है। उसके 16 अंक हैं जबकि 16 अंक लेकर दिल्ली कैपिटल्स दूसरे वह 12 अंक लेकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) तीसरे स्थान पर है। कैपिटल्स ने 11 मैच खेले हैं, वहीं सीएसके और आरसीबी ने 10-10 मैच खेले हैं। 
वहीं दिल्ली के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का ऑरेंज कैप पर कब्जा बना हुआ है। धवन के कुल 454 रन हैं। वहीं संजू सैमसन 433 रन और केएल राहुल 422 रन के साथ उनसे कहीं पीछे है। 
दूसरी ओर गेंदबाजी की बात करें तो आरसीबी के हर्षल पटेल ने अब तक सबसे ज्यादा 23 विकेट लेकर  पर्पल कैप अपने नाम की है। दूसरे स्थान पर 18 विकेट के साथ दिल्ली कैपिटल्स के अवेश खान  है जबकि 16 विकेट के साथ मुंबई के जसप्रीत बुमराह तीसरे स्थान पर हैं।

Related Posts