YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

वेंकटेश अय्यर हो सकते हैं पांड्या का विकल्प

वेंकटेश अय्यर हो सकते हैं पांड्या का विकल्प

मुम्बई । भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के कमर की सर्जरी के बाद से ही अपनी फिटनेस को लेकर संघर्ष कर रहे हैं। इसी कारण पांड्या केवल बल्लेबाज के तौर पर उतर रहे हैं और जरुरत पड़ने पर कुछ ही ओवर गेंदबाजी करते हैं। इसको देखते हुए अब टीम प्रबंधन उनके विकल्प के तौर पर कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर को अवसर दे सकता है। वेंकटेश ने आईपीएल के 14 सत्र में आक्रामक बल्लेबाजी के साथ ही अच्छी गेंदबाजी भी की है। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ वेंकटेश ने प्रभावी गेंदबाजी कर बल्लेबाजों को कोई अवसर नहीं दिया था। 
दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ऑलराउंडर वेंकटेश का टी20 में गेंदबाज के तौर पर शानदार रिकॉर्ड रहा है।  वेंकटेश ने 41 मैचों में 26 की औसत से 21 विकेट लिए हैं, वहीं बल्लेबाजी की बात करते तो इस युवा ने अपने आइपीएल करियर के पहले तीन मैचों में ही कुल 112 रन बनाए हैं। इस प्रकार वेंकटेश ने अपने शानदार प्रदर्शन से दिखाया है कि वह टी20 विश्व कप के लिए पांड्या का बेहतर विकल्प साबित होंगे। 
कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपनी कमजोर फिटनेस के कारण शायद ही विश्वकप खेल सकें। सभी टीमों के पास अपनी टीम बदलने के लिए 10 अक्टूबर तक का समय है। ऐसे में पांड्या अगर गेंदबाजी नहीं कर पाए, तो प्रबंधन शार्दुल ठाकुर या श्रेयस अय्यर को लाने पर भी विचार कर सकता है। अभी फिलहाल ठाकुर और अय्यर को रिजर्व में शामिल किया गया है। आईसीसी विश्व कप का आयोजन 17 अक्टूबर से यूएई में होगा।इस टूर्नामेंट में 16 टीमें भाग लेंगी जबकि फाइनल मुकाबला 16 नवंबर को खेला जाएगा।
 

Related Posts