YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

सामंथ प्रभु ने बदल ‎लिया अपना नाम -पति नागा चैतन्य से अलग होने के बाद बदला नाम

सामंथ प्रभु ने बदल ‎लिया अपना नाम -पति नागा चैतन्य से अलग होने के बाद बदला नाम

मुंबई ।  साउथ सिनेमा की जानीमानी एक्ट्रेस सामंथ प्रभु ने नागा चैतन्य के साथ रिश्ते में रहकर भी अपने नाम के पीछे से उनका सरनेम अक्किनेनी हटाकर ‘एस’ कर दिया था, जिसे पति से अलग होने के बाद अब उन्होंने बदलकर ‘सामंथा’ कर लिया है। उन्होंने अपने नाम का बदलाव केवल ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया है, जबकि फेसबुक पर उनका नाम अभी भी ‘सामंथा अक्किनेनी’ है। ताजा रिपोर्ट की मानें तो सामंथा को अक्किनेनी परिवार की ओर से 50 करोड़ी एलिमनी मिलनी थी, लेकिन उनकी ओर से उन्हें 200 करोड़ ऑफर की गई, जिसे एक्ट्रेस ने लेने से इनकार दिया है और कहा है कि ‘वो अक्किनेनी परिवार की ओर से एक पैसा नहीं लेना चाहती हैं।’
सूत्रों के हवाले से ये भी कहा जा रहा है कि ‘सामंथा के लिए ये आसानी नहीं है कि रोज उठें और काम पर जाएं। उनको भी बड़ा झटका लगा है। लेकिन वो नहीं चाहती हैं कि कोई भी प्रोजेक्ट जिससे वो जुड़ी हों और उसे उनके निजी जीवन के कारण नुकसान उठाना पड़े। वो शुरू से ही काफी प्रोफेशनल रही हैं और ऐसे ही रहना भी चाहती हैं। वो हर दिन मजबूत रहना चाहती हैं। सामंथा बिल्कुल भी अनप्रोफेशनल नहीं रहना चाहती हैं। बता दें कि सामंथा और नागा चैतन्य ने बीते दिन अपने अलग होने की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी थी। इसमें उन्होंने लिखा था, ‘हमारे सभी शुभचिंतकों के नाम। काफी सोचने के बाद हम दोनों ने फैसला किया है कि हम पति-पत्नी के रूप में एक-दूसरे से अलग हो जाएंगे और अपने-अपने रास्ते चुनेंगे। हम खुशकिस्मत थे कि हमारी एक दशक से ज्यादा की दोस्ती थी, जो हमारे रिश्ते का अहम हिस्सा थी। हमें लगता है कि हमारी दोस्ती आगे भी हम दोनों के लिए बेहद खास रहेगी। हम अपने फैंस, मीडिया और शुभचिंतकों से उनुरोध करते हैं कि इस दौरान हमें अकेला छोड़ दें जिससे हम आगे बढ़ सकें। आप सभी के सपोर्ट के लिए धन्यवाद। 
बता दें ‎कि साउथ सिनेमा के फेवरेट कपल नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु ने बीते दिन ही अपने अलग होने की खबरों पर मुहर लगा दी थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक जैसी पोस्ट शेयर कर अपनी बात फैंस के बीच रखी थी, जिसके बाद पापा और एक्टर नागार्जुन ने भी इमोशनल पोस्ट लिखकर दुख व्यक्त किया था। अब एक्ट्रेस ने पति से अपना रास्त अलग करने के बाद सोशल मीडिया अकाउंट से नाम भी बदल लिया है।
 

Related Posts