YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

टी20 विश्व कप के बाद टीम इंडिया के साथ नहीं रहेंगे वेब 

टी20 विश्व कप के बाद टीम इंडिया के साथ नहीं रहेंगे वेब 

मुम्बई । भारतीय पुरूष क्रिकेट टीम के स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग कोच निक वेब टी20 विश्व कप तक ही टीम के साथ रहेंगे। न्यूजीलैंड के बेव ने कहा है कि वह विश्वकप के बाद अपना पद छोड़ रहे हैं क्योंकि वह साल में पांच से आठ महीने तक अपने घर से दूर रहने के साथ ही इतनी यात्रा नहीं करना चाहते हैं। 
न्यूजीलैंड के वेब साल 2019 में शंकर बासु का कार्यकाल समाप्त होने पर भारतीय टीम के सहयोगी स्टाफ में शामिल हुए थे।कोरोना महामारी के बाद अब वेब परिवार से इतने लंबे समय तक दूर रहना नहीं चाहते ।
उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा ,‘‘ मैने बीसीसीआई को हाल ही में बता दिया है कि मैं टी20 विश्व कप के बाद आगे नहीं रहना चाहता हूं। साथ ही कहा कि यह आसान फैसला नहीं था पर अंत में यह भी सही है कि परिवार सबसे पहली वरीयत होती है। कोरोना प्रतिबंधों को देखते हुए वह समय पर स्वदेश पहुंचना चाहते हैं।’’
गौरतलब है कि न्यूजीलैंड जाने वाले किसी भी व्यक्ति के लिये इस समय 14 दिन तक पृथकवास में रहना जरुरी है। 
वेब ने कहा ,‘‘ भविष्य में इन प्रतिबंधों में राहत मिल जायेगी पर अनिश्चितता की स्थिति और साल में पांच से आठ महीने परिवार से दूर रहने के कारण ही मैं टी20 विश्व कप के बाद अपना करार आगे नहीं बढ़ना चाहता हूं।’’
उन्होंने कहा ,‘‘ पता नहीं भविष्य में क्या लिखा है पर इस समय मैं उत्साहित हूं। मैं टी20 विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम के अच्छे प्रदर्शन के लिये पूरे प्रयास करूंगा। पिछले दो साल से अधिक समय से इस टीम के साथ जुड़े रहना गर्व की बात रही है।
 

Related Posts