YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला का भाजपा पर कटाक्ष, लोग कह रहे बुरे दिन लौटा दो, वही थे अच्छे दिन

कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला का भाजपा पर कटाक्ष, लोग कह रहे बुरे दिन लौटा दो, वही थे अच्छे दिन

मंडी । हिमाचल प्रदेश में मंडी लोकसभा सहित तीन विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए प्रचार तेज हो गया है यहां 30 अक्‍टूबर को मतदान होना है। इसी वजह से कांग्रेस के नेता लगातार हिमाचल के दौरे पर हैं। वहीं, मंड़ी पहुंचे हिमाचल कांग्रेस के प्रभारी राजीव शुक्ला ने कहा कि आज देश की जनता कह रही है कि उनके बुरे दिन वापस लौटा दो, क्योंकि वही उनके अच्छे दिन थे। वहीं, उन्‍होंने उपचुनाव में सभी चार सीटों पर कांग्रेस के जीतने का दावा किया है।
इसके साथ राजीव शुक्‍ला ने कहा कि आज पेट्रोल के दाम 100 रुपए से ऊपर चले गए हैं और डीजल भी 100 तक पहुंचने ही वाला है। जबकि रसोई गैस का सिलेंडर 1200 से अधिक की कीमत पर मिल रहा है, तो खाद्य पदार्थों के दामों में भी बेतहाशा बढ़ोतरी हो गई है, इससे जनता परेशान है और भाजपा को सबक सिखाएगी। साथ ही दावा किया कि प्रदेश में चार सीटों पर हो रहे उपचुनावों को कांग्रेस पार्टी जीतेगी और इस जीत से देश को नई दिशा और दशा का संकेत मिल जाएगा।
राजीव शुक्ला ने प्रदेश कांग्रेस में चल रही गुटबाजी पर गोलमोल जबाव देकर बात को टाल दिया। उनसे पूछा गया कि सुखराम परिवार अभी तक साथ क्यों नजर नहीं आ रहा और मीडिया के माध्यम से एक दूसरे पर बयानबाजी की जा रही है। इस पर शुक्ला ने कहा कि चुनावों के दौरान बयानबाजी होती रहती है। संगठन एकजुट है और जल्द ही सभी नेता मैदान में उतरकर पार्टी प्रत्याशी के लिए काम करेंगे।
इसके साथ शुक्ला ने कहा कि प्रदेश के निर्माण में स्व. वीरभद्र सिंह का बहुत बड़ा योगदान है जिसे भुलाया नहीं जा सकता। हाल ही में उनका देहांत हुआ है और उनकी स्मृति में ही उनकी धर्मपत्नी को यहां से प्रत्याशी बनाया गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोग वीरभद्र सिंह द्वारा किए गए विकास कार्यों पर अपनी मुहर लगाकर कांग्रेस प्रत्याशी को विजयी बनाएंगे। वहीं, इस मौके पर उनके साथ कांग्रेस के स्टार प्रचारक कन्हैया कुमार, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलदीप राठौर, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर और शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह आदि मौजूद रहे।
 

Related Posts