YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

 हर्षल, वेंकटेश और शिवम को भारतीय टीम के साथ जोड़ सकती है बीसीसीआई

 हर्षल, वेंकटेश और शिवम को भारतीय टीम के साथ जोड़ सकती है बीसीसीआई

मुम्बई । आईपीएल 2021 में अच्छा प्रदर्शन करने वाले गेंदबाज हर्षल पटेल , बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर और शिवम मावी को भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) विश्व कप के लिए भारतीय टीम के साथ जोड़ सकता है। इन खिलाड़ियों की टीम के ट्रेनिंग और कंडीशनिंग सत्र में भी सहायता ली जा सकती है। 
एक रिपोर्ट के अनुसार चयनकर्ताओं ने आईपीएल 2021 में सबसे अधिक विकेट लेने वाले आरसीबी के गेंदबाज हर्षल , केकेआर के बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर और शिवम के नाम करीब-करीब तय कर लिए हैं। यह सभी खिलाड़ी टीम इंडिया के ट्रेनिंग में जरूरी सहायता देंगे। इनमें से कम से कम दो खिलाड़ियों को दुबई में रूकने के लिए कहा जा सकता है, जहां भारतीय खिलाड़ी फिलहाल क्वारंटीन में हैं। बीसीसीआई आईपीएल 2021 के प्लेऑफ खत्म होने के बाद खिलाड़ियों को टीम के साथ जुड़ने के लिए भी कह सकता है जिससे खिलाड़ी एक बायो-बबल से सीधे दूसरे में पहुंच जाएं।  
रिपोर्ट इस बात की भी पुष्टि करती है कि जहां तक विश्व कप टीम में बदलाव का सवाल है।  प्राप्त जानकारी के अनुसार बीसीसीआई के पास टीम की अंतिम सूची जमा करने के लिए 15 अक्टूबर आधी रात तक का समय है। आईसीसी ने सुपर-12 में हिस्सा लेने वाली टीमों के लिए स्क्वॉड फाइनल करने की समय सीमा को 15 अक्टूबर तक बढ़ाया है। जो टीमें सुपर-12 स्टेज में शामिल हैं। वो अपने मुकाबले से 7 दिन पहले तक स्क्वॉड में बदलाव कर सकती हैं। टी20 विश्व का सुपर-12 स्टेज 23 अक्टूबर से शुरू हो जाएगा। टीम इंडिया सीधे सुपर-12 स्टेज के लिए क्वालिफाई हुई है, इसलिए बीसीसीआई 15 अक्टूबर तक विश्व कप के अपने स्क्वॉड में बदलाव कर सकती है। वहीं ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को लेकर भी कुछ तय नहीं हुआ है। अगर हार्दिक को गेंदबाजी के लिए फिट नहीं पाया जाता है तो फिर उनकी जगह शार्दुल ठाकुर या दीपक चाहर में से किसी एक को टीम में शामिल किया जा सकता है। 
 

Related Posts