YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट

अक्षय देंगे साहो को कड़ी टक्कर, नहीं बदली जाएगी 'मिशन मंगल' के प्रदर्शन की तिथि

अक्षय देंगे साहो को कड़ी टक्कर, नहीं बदली जाएगी 'मिशन मंगल' के प्रदर्शन की तिथि

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' के सलमान खान की फिल्म 'इंशाल्लाह' से टकराने की खबर थी, लेकिन बाद में यह टकराव टल गया, लेकिन अब अक्षय कुमार और दक्षिण के सुपरस्टार प्रभास की बॉक्स ऑफिस पर होने वाली भिडंत की खबर पर मोहर लग चुकी है। जी हां, इस स्वतंत्रा दिवस पर यानी 15 अगस्त 2019 को अक्षय की फिल्म 'मिशन मंगल' प्रभास की फिल्म 'साहो' के साथ रिलीज होने वाली है। कुछ समय पहले फिल्म 'मिशन मंगल' को लेकर यह खबर सामने आई थी कि निर्माता इसके प्रदर्शन की तिथि बदलने की योजना बना रहे हैं। क्योंकि असल में 15 अगस्त के मौके पर एक साथ तीन बड़ी फिल्में साहो, मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की फिल्म बटाला हाउस रिलीज हो रही हैं। 
जिसके कारण मिशन मंगल को एक सप्ताह पहले ही रिलीज किए जाने की बात सामने आ रही थी, लेकिन अब इस खबर पर विराम लग चुका है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि फिल्म मिशन मंगल अपनी तय तारीख के दिन ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। 
फिल्म की रिलीज में किसी प्रकार का बदलाव नहीं किया जाएगा। तरण ने कहा यह साफ हो चुका है कि मिशन मंगल की रिलीज तारीख में किसी प्रकार का बदलाव नहीं होगा। अक्षय कुमार की मिशन मंगल 15 अगस्त 2019 के दिन ही बॉक्स ऑफिस पर आएगी। फिल्म में विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हारी और शरमन जोशी जैसे कलाकार हैं और इसे जगन शक्ति ने डायरेक्ट किया है। ऐसे में अगर किसी भी फिल्म ने अपनी रिलीज में बदलाव का विचार बदल दिया है, तो स्वतंत्रा दिवस पर दर्शकों के पास तीन जबरदस्त फिल्मों का खजाना होगा। लेकिन इस टकराव के कारण तीनों फिल्मों को संग्रह में भारी नुकसान भी झेलने की संभावना है। 

Related Posts