YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

यूरोप में शूटिंग कर रही रानी मुखर्जी, बेटी अदिरा भी है साथ  -अदिरा के लिए लेकर गई हैं ट्यूटर समेत 11 लोग

यूरोप में शूटिंग कर रही रानी मुखर्जी, बेटी अदिरा भी है साथ  -अदिरा के लिए लेकर गई हैं ट्यूटर समेत 11 लोग

मुंबई । यूरोप में शूटिंग करने पहुंचीं रानी मुखर्जी अपनी बेटी अदिरा को भी साथ लेकर गई हैं और उसकी पढ़ाई खराब न हो इसका भी रानी ने पूरा ध्‍यान रखा है। जी हां, रानी इस शूट पर अपनी बेटी के साथ उसका ट्यूटर और 11 लोगों का पर्सनल स्‍टाफ लेकर पहुंची हैं। मुश्किल ये है कि कोरोना नियमों के चलते एस्‍टो‎निया शहर की सरकार ने महज 40 लोगों की टीम की ही इजाजत दी है। ऐसे में फिल्‍म का क्रू कम कर रानी के पर्सन 11 लोगों के स्‍टाफ को ले जाया गया है। रानी मुखर्जी ‘मिसेज चैटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ की शूटिंग के लिए उत्तरी यूरोप स्थित देश एस्टोनिया में हो रही थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक कोविड कारणों की वजह से वहां की सरकार ने इंडिया से महज 40 लोगों के क्रू को ही अपने देश में शूटिंग की अनुमति दी थी। एक सामान्‍य बजट की फिल्‍म की शूटिंग के लिए लगभग 200-250 लोगों की टीम की जरूरत होती है। ऐसे में 150 से अधिक लोगों की टीम को एस्टोनिया से ही हायर किया गया था। यहां तक कि फिल्म के डीओपी और एक्शन डायरेक्टर भी एस्‍टो‎निया से ही ‎लिए गए हैं। लेकिन ऐसे में रानी अपनी बेटी और अपने पर्सनल 11 लोगों के स्‍टाफ के साथ पहुंची हैं। रानी मुखर्जी के साथ उनकी बेटी अदिरा भी गई थी।
 चूंकि वहां शेड्यूल 60 दिनों का था इसलिए रानी मुखर्जी पूरी तैयारी के साथ वहां गई थी। लंबी शूटिंग के कारण अदिरा की पढ़ाई भी बाधित हो सकती थी इसलिए उनका ट्यूटर भी साथ गया था। सूत्रों के अनुसार रानी मुखर्जी अपने साथ 11 लोगों को लेकर गईं थी। इसमें अदीरा की ट्यूटर, केयर टेकर भी थे। इसके अलावा रानी मुखर्जी के अपने पर्सनल स्टाफ की पूरी एक टीम थी। हालांकि, फिल्म की शूटिंग 38 दिन ही हुई। रानी मुखर्जी ने फिल्म करने से पहले अपनी शर्त रख दी थी कि फिल्म की शूटिंग वो सुबह 11 बजे तक ही करेंगी। क्योंकि इसके अदिरा जाग चुकी होती है और वो उसे अकेला नहीं छोड़ेंगी। ‘मिसेज चैटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ एक बंगाल के महिला की कहानी है जो नार्वे की यात्रा करती है।
 बंगाल का फ्लेवर रखने के लिए मेकर्स ने बंगाल के कलाकारों की कास्टिंग ज्यादा की है। बंगाली फिल्म इंडस्ट्री के बड़े नामों को फिल्म में कास्ट किया गया है। फिल्म के एक्शन सीक्वेंस भी हैं जिसे रानी ने खुद शूट किया है। बता दें ‎कि रानी मुखर्जी  ने अपनी बेटी अदिरा के जन्‍म के बाद ही साफ कर ‎दिया था कि अब उनकी पहली प्रायो‎रिटी उनकी बेटी है। चाहे शूटिंग शेड्यूल हो या फिर अपनी फिल्‍मों का प्रमोशन, रानी मुखर्जी अब सबकुछ अपनी बेटी के आसपास ही तय करती हैं।
 

Related Posts