YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

कैटरीना कैफ से अफेयर पर विक्की कौशल ने कहा समय आएगा तो सगाई भी हो जाएगी

कैटरीना कैफ से अफेयर पर विक्की कौशल ने कहा समय आएगा तो सगाई भी हो जाएगी

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधम रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों की खूब सराहना हो रही है। विक्की कौशल के साथ इस फिल्म में बनिता संधू लीड रोल में हैं। वनिता संधू ने वरुण धवन के साथ अक्टूबर में शानदार अभिनय के लिए खूब तारीफें बटोरी थीं। फिल्म रिलीज के बीच विक्की कौशल की पर्सनल लाइफ भी चर्चा में है। 
कैटरीना कैफ के साथ उनके अफेयर की खबरों ने लंबे समय से जोर पकड़ रखा है। कई बार तो इनकी सगाई और शादी को लेकर भी खबरें आ चुकी हैं। अभी तक विक्की कौशल या कैटरीना कैफ की ओर से डेटिंग की खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी। लेकिन, अब पहली बार विक्की कौशल ने अपनी निजी जिंदगी की प्लानिंग के बारे में बात की है। विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ के साथ अफेयर की खबरों को मीडिया की देन बताया है। एक्टर का कहना है कि जब समय आएगा तो वह सगाई भी कर लेंगे। उन्होंने कहा कि अभी ऐसा कुछ नहीं हैं। विक्की कौशल ने पहली बार इस पर बात की। जब उनसे कैटरीना के साथ सगाई की खबर पर सवाल किया गया तो वह कहते हैं ये खबरें आपके दोस्तों ने फैलाई हैं। मैं जल्दी ही सगाई भी कर लूंगा, जब समय होगा। उसका भी टाइम आएगा।
इससे पहले विक्की कौशल के भाई और अभिनेता सनी कौशल ने भी कैटरीना के साथ उनकी सगाई पर प्रतिक्रिया की थी और इससे जुड़ा एक मजेदार किस्सा भी शेयर किया था। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को अक्सर ही साथ स्पॉट किया जाता है। विक्की को कई बार कैटरीना के घर से बाहर निकलते भी देखा गया है और कई इवेंट्स में भी दोनों साथ ही नजर आए। 
 

Related Posts