YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

 हेमा मालिनी ने मनाया 73वां जन्मदिन, बर्थडे सेलिब्रेशन में अभिनेत्री से मैच करते कपड़ों में पहुंचे धर्मेन्द्र 

 हेमा मालिनी ने मनाया 73वां जन्मदिन, बर्थडे सेलिब्रेशन में अभिनेत्री से मैच करते कपड़ों में पहुंचे धर्मेन्द्र 

मुंबई । बालीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी के 73वें बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में पूरे परिवार के साथ धर्मेन्द्र भी पार्टी इंजॉय करते दिख रहे हैं। सेलिब्रेशन की इन तस्वीरों का खास आकर्षण धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी के एक जैसे कपड़े हैं।
हेमा मालिनी ने 16 अक्टूबर को अपना जन्मदिन घर में ही धूमधाम से मनाया। इस मौके की तस्वीरें खुद हेमा मालिनी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। तस्वीरों में धर्मेन्द्र, हेमा मालिनी के साथ उनकी बेटी ईशा देओल और इंडस्ट्री के कुछ करीबी नजर आ रहे हैं। हेमा का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए रमेश सिप्पी और संजय खान भी उनके घर पहुंचे। इन तस्वीरों में केक के साथ हेमा मालिनी और धर्मेन्द्र नजर आ रहे हैं। एक अन्य तस्वीर में धर्मेन्द्र अपनी बेटी ईशा को केक खिलाते दिख रहे हैं।
हेमा मालिनी ने अपने इस बर्थडे पर लाल सलवार सूट पहना था और धर्मेन्द्र भी उनसे मैचिंग रेड शर्ट में नजर आए। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हेमा मालिनी ने लिखा, घर पर परिवार और कुछ करीबी दोस्तों के साथ जन्मदिन सेलिब्रेट किया। बेटी ईशा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर मां को जन्मदिन की बधाई दी। ईशा ने लिखा, हैपी बर्थडे मां। लव यू। स्वस्थ रहें और खुश रहें। हमेशा आपकी तरफ से, आपकी बिट्टू। 
 

Related Posts