YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

करीना दोनों बेटों को ‎सिखाएगी ‎‎कि वे किसी से भेदभाव ना करें -एक्ट्रेस तैमूर और जहांगीर को देना चाहती हैं ये सीख

करीना दोनों बेटों को ‎सिखाएगी ‎‎कि वे किसी से भेदभाव ना करें -एक्ट्रेस तैमूर और जहांगीर को देना चाहती हैं ये सीख

मुंबई । एक्ट्रेस करीना कपूर ने खुलासा किया है कि वह अपने दोनों बेटों को सिखाएंगी ‎कि वह किसी से भेदभाव नहीं करें।वह सबको एक नजरिए से देखें।उन्होंने ये बयान एलजीबीटीक्यू कम्युनिटी के बारे में बात करते हुए दिया.करीना कपूर खान ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में कहा कि उन्हें किसी भी समुदाय में भेदभाव पसंद नहीं है।वह सबको बराबर मानने की विचारधारा पर विश्वास रखती हैं और चाहती हैं कि उनके बेटे भी इसमें विश्वास रखें।
उन्होंने कहा,”यहां तक कि उन्हें (एलजीबीटीक्यू कम्युनिटी) ‘अलग’ कहना भी मुझे पसंद नहीं है।हम एक हैं।यही पूरा विचार है।लोग यह भी क्यों कह रहे हैं कि ‘यह अलग है’? नहीं! हम सभी अपने दिल, फेफड़े और लीवर के साथ एक जैसे हैं, तो हम उन्हें किसी और तरीके से क्यों देख रहे हैं? मैं ऐसा ही सोचती हूं और इसी तरह मैं हमेशा अपने बेटों को भी सोचने के लिए आगे कहूंगी.”करीना कपूर खान ने आगे कहा, “मैं आप लोगों से प्यार करती हूं! मुझे इस फैक्ट से प्यार है कि आप हमेशा मुझे इतना प्यार करते हैं।मैं पूरी तरह पारदर्शिता के पक्ष में हूं और सैफ और मैं दोनों ऐसे लोग हैं जो पारदर्शी तरीके से जीवन जीते हैं और एलजीबीटीक्यू समुदाय से पूरी दुनिया में हमारे दोस्त हैं।हम खुले दिल और खुले विचारों वाले हैं और इसी तरह मैं अपने बच्चों को ऐसे ही पालने और सीख देने के लिए तैयार हूं।हम उनसे एलजीबीटीक्यू कम्युनिटी से जुड़े मुद्दों पर बात करते हैं और मुझे लगता है कि ऐसा ही होना चाहिए.” बात करें वर्कफ्रंट की, तो करीना कपूर खान को आखिरी बार अक्षय कुमार दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के साथ ‘गुड न्यूज’ में देखा गया था।वह फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ दिखाई देंगी।
यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी वर्जन है, जिसमें टॉम हैंक्स ने लीड रोल निभाया था। बता दें ‎कि करीना कपूर खान  ने इस साल फरवरी में अपने दूसरे बेटे जेह को जन्म दिया।दो महीने पहले उन्होंने अपने बेटे के नाम का खुलासा किया।उन्होंने बताया कि उनके दूसरे बेटे का पूरा नाम जहांगीर अली खान है।इसके बाद उन्हें ट्रोल किया गया। तैमूर अली खान के नाम पर भी ऐसा हुआ था।
 

Related Posts