YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

बोनी कपूर अपना मास्क उतारने लगे तो जाह्नवी उन्हें रोक दिया, पैपराजी से कहा गलत एडवाइस मत दीजिए

बोनी कपूर अपना मास्क उतारने लगे तो जाह्नवी उन्हें रोक दिया, पैपराजी से कहा गलत एडवाइस मत दीजिए

नई दिल्ली । बालीवुड की नवोदित अभिनेत्री जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिस पर फैंस अपना प्यार लुटाते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को पिता बोनी कपूर के साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान वह अपने पिता को लेकर काफी प्रोटेक्टिव दिखीं। 
उनका यह अंदाज हर किसी को भा रहा है। जाह्नवी कपूर और पिता बोनी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इन दोनों का यह वीडियो मुंबई एयरपोर्ट का है। इस दौरान जब पैपराजी को पोज देते ने लिए बोनी कपूर अपना मास्क उतारते हैं तो ऐसा करने से जाह्नवी उन्हें रोक देती हैं और फोटोग्राफर पर नाराज होते हुए कहती हैं कि ऐसी गलत एडवाइज मत दीजिए।
इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब जाह्नवी अपने पिता बोनी कपूर के साथ एयरपोर्ट से निकलती हैं, तो पैपराजी उन्हें पोज देने के लिए रिक्वेस्ट करते हैं। इस दौरान बोनी अपना मास्क निकालने की कोशिश करते हैं तो उनकी बेटी जाह्नवी उनका हाथ पकड़ लेती हैं और ऐसा नहीं करने के लिए कहती हैं। इस एयरपोर्ट पर मौजूद पैपराजी कहते हैं अरे कुछ नहीं होगा। जाह्नवी फोटोग्राफरों की बात सुनकर कहती हैं ऐसी गलत एडवाइस मत दीजिए।
जाह्नवी का इस तरह अपने पिता के लिए प्रोटेक्टिव होना दिखाता है कि वह किस तरह अपनी मां श्रीदेवी के गुजर जाने के बाद पिता का ध्यान रख रही हैं। उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूही' में नजर आई थीं। जाह्नवी के अभी पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। इन फिल्मों में गुड लक जेरी और दोस्ताना 2 जैसे नाम शामिल है। दोनों ही फिल्मों में जाह्नवी दिलचस्प किरदार निभाती नजर आएंगी।
 

Related Posts