YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

रुपाली  ने फैंस को दिखाया अपना ग्लैमरस अवतार  -रुपाली गांगुली शो में ‘अनुपमा’ का  निभा रहीं किरदार

रुपाली  ने फैंस को दिखाया अपना ग्लैमरस अवतार  -रुपाली गांगुली शो में ‘अनुपमा’ का  निभा रहीं किरदार

मुंबई । छोटे परदे के धारावा‎हिक अनुपमा  की  मुख्य कलाकार रुपाली गांगुली शो में ‘अनुपमा’ का किरदार निभा रहीं हैं। इस शो की टीआरपी गेम में भी शो टॉप पर है। वहीं, शो में ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आने वालीं रुपाली गांगुली इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपना अलग-अलग रूप दर्शकों को दिखाते रहती हैं। अब रुपाली गांगुली ने फैंस को अपना ग्लैमरस अवतार दिखाया है। 
उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जो लोगों को काफी पसंद आ रही है। रुपाली गांगुली इस तस्वीर में बहुत प्यारी लग रही हैं। उन्होंने स्ट्रैपलेस टॉप पहन रखा है। उन्होंने अपने बाल खुले रखे हैं और लाइट मेकअप के साथ लुक को कंप्लीट किया है। साथ ही वो प्यारी सी स्माइल दे रही हैं। इस लुक में रुपाली गांगुली इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि बस हर किसी की नजर उनपर ठहर जाए। उन्होंने इस तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा है- सपने, पंख और आंखें एक कहानी कहते हैं, आपने कौन सी कहानी पढ़ी? फैंस भी उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। इसके पहले रुपाली गांगुली ने अपने बेटे के जन्मदिन पर पूल में इंज्वॉय करते नजर आईं थीं।  रुपाली गांगुली साराभाई वर्सेज साराभाई, बा बहू और बेबी, बिग बॉस 1, खतरों के खिलाड़ी समेज कई जाने माने शो में नजर आ चुकी हैं। 
टीवी इंडस्ट्री में रुपाली गांगुली लंबे समय से काम कर रही हैं और अनुपमा सीरियल के पहले से ही वो अच्छी खासी पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं।आपको बता दें कि रुपाली गांगुली ने 2013 में अश्विन वर्मा से की थी। अश्विन एक क्रिएटिव कंपनी के मालिक हैं। इन दोनों का एक बेटा है जिसका नाम रुद्रांश है। रुपाली अपनी फैमिली के साथ अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। रुपाली गांगुली के भाई भी जाने माने फोटोग्राफर हैं। 
 

Related Posts