YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

सुधा चंद्रन कृत्रिम पैर की एयरपोर्ट चेकिंग से हुई दुखी -पीएम मोदी से ऐसे लोगों के लिए एक कार्ड जारी करने की अपील की

सुधा चंद्रन कृत्रिम पैर की एयरपोर्ट चेकिंग से हुई दुखी -पीएम मोदी से ऐसे लोगों के लिए एक कार्ड जारी करने की अपील की

नई दिल्ली । नाचे मयूरी फिल्म से मशहूर हुई अभिनेत्री सुधा चंद्रन ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा कर पीएम नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए अपील की है। सुधा चंद्रन ने वरिष्ठ नागरिकों के लिए एक कार्ड जारी करने की अपील की है। उन्होंने ऐसा इसलिए कहा है कि ताकि फ्लाइट से यात्रा करते समय एयरपोर्ट पर वरिष्ठ नागरिकों को चेकिंग के दौरान अधिक मुश्किलों का सामना नहीं करना पड़े। सुधा चंद्रन चाहती हैं कि फ्लाइट से यात्रा करते समय सुरक्षाकर्मी बार-बार उन्हें नहीं रोकें।
दरअसल, मामला ये है कि सुधा चंद्रन जब भी एयरपोर्ट पर जाती हैं तो उन्हें बार-बार रोका जाता है और सुरक्षाकर्मी उनकी आर्टिफिशियल लिंब उतरवाकर चेकिंग करते हैं। आपको बता दें कि सुधा चंद्रन ने एक सड़क हादसे में अपने पैरों को गंवा दिया था। तब से वो आर्टिफिशियल लिंब के सहारे चलती हैं। सुधा चंद्रन ने कहा कि आर्टिफिशियल लिंब को खोलने की प्रक्रिया काफी कष्टदायी होता है और वह एयरपोर्ट ऑफिसर्स से हर बार ईटीडी (विस्फोटक ट्रेस डिटेक्टर) का उपयोग करने का अनुरोध करती हैं, लेकिन कोई फायदा नहीं होता।
सुधा चंद्रन ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में वह कहती नजर आ रही हैं, 'गुड इवनिंग, मैं जो कहने जा रही हूं, यह बेहद ही पर्सनल नोट है। मैं अपनी बात अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से कहना चाहती हूं। मैं यह अपील राज्य और केंद्र सरकार दोनों से भी करना चाहती हूं। मैं सुधा चंद्रन हूं, प्रोफेशनल डांसर और एक्ट्रेस हूं। मैंने आर्टिफिशियल लिंब के सहारे डांस किया और इतिहास रचा, मैंने देश को गौरवान्वित किया है। लेकिन हर बार जब प्रोफेशनल विजिट के लिए मैं हवाई यात्राओं पर जाती हूं तो हर बार एयरपोर्ट पर मुझे रोक दिया जाता है।' उन्होंने आगे कहा, और जब मैं सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ अधिकारियों से अनुरोध करती हूं कि कृपया मेरे कृत्रिम अंग को ईटीडी (विस्फोटक ट्रेस डिटेक्टर) से चेक करें, तब भी वह यही चाहते हैं कि मैं अपने आर्टिफिशियल लिंब को निकालकर उन्हें दिखाऊं। क्या यह मानवीय रूप से संभव है मोदी जी? क्या यही हमारा देश है? क्या यही वह सम्मान है जो एक महिला हमारे समाज में दूसरी महिला को देती है? मोदी जी से मेरा विनम्र अनुरोध है कि कृपया वरिष्ठ नागरिकों को एक कार्ड दें, जिसमें लिखा हो कि वे वरिष्ठ नागरिक हैं। उसमें लिखा हो कि ये स्पेशली चैलेंज्ड हैं। ये बहुत शर्मनाक भी होता है कि मैं बार-बार एक ही प्रक्रिया को दोबारा करूं। चंद्रन ने कहा कि उन्हें हर बार एयरपोर्ट सिक्योरिटी से गुजरना पसंद नहीं है और उन्होंने केंद्र सरकार से जल्द कार्रवाई करने का अनुरोध किया।
 

Related Posts