YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

शेट्टी की आने वाली फिल्‍म में रोमांस करेंगे अक्षय- कैटरीना  -फिल्‍म के नए गाने ‘मेरे यारा’ का टीजर सामने आया 

शेट्टी की आने वाली फिल्‍म में रोमांस करेंगे अक्षय- कैटरीना  -फिल्‍म के नए गाने ‘मेरे यारा’ का टीजर सामने आया 

मुंबई । सालों बाद बालीवुड फिल्‍म के  निर्देशक रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्‍म ‘सूर्यवंशी’ में पु‎लिसवाले बने अक्षय के साथ कैटरीना रोमांस करते हुए नजर आएंगी। फिल्‍म के नए गाने ‘मेरे यारा’ का टीजर कुछ देर पहले ही सामने आया है, ‎जिसमें अक्षय और कैटरीना सालों बाद रोमांस करते दिख रहे हैं।इस फिल्‍म का पहला गाना ‘आइला रे आइला’‎रिलीज हो चुका है। ‎जिसमें अक्षय के साथ अजय देवगन और रणवीर सिंह मस्‍ती भरे अंदाज में ‎दिखे थे।इस फिल्‍म का दूसरा गाना ‘मेरे यारा’ रिलीज हो गया।
दरअसल अक्षय और कैटरीना की जोड़ी ने ‘वेलकम’, सिंह इज ‎किंग’ जैसी कई फिल्‍मों में साथ काम किया है।लेकिन 2010 में आई ‘तीस मार खां’ के बाद इस जोड़ी ने कभी साथ काम नहीं क‍िया है।यानी राेहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय और कैटरीना 11 सालों बाद एक साथ नजर आने वाले हैं।कपिल शर्मा शो में अपनी ये फिल्‍म प्रमोट करने आए अक्षय ने इस बात का खुलासा भी किया था कि उन्‍होंने कई फिल्‍मों के ऑफर कैटरीना को भेजे लेकिन एक्‍ट्रेस ने उन्‍हें एक्‍सेप्‍ट नहीं किया था।कोरोना महामारी के बाद थियेटर में रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ है।इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल प्ले कर रहे हैं।अक्षय के अलावा कैटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, जावेद जाफरी जैसे बड़े स्टार्स भी नजर आएंगे।इ कोरोना महामारी की वजह से लंबे समय ठप पड़ी फिल्म इंडस्ट्री की रफ्तार को बढ़ाने में फिल्म ‘सूर्यवंशी’ अहम भूमिका निभा सकती है।इसके अलावा सिनेमाघर मालिकों को भी इस फिल्म से काफी आस है।इसलिए रोहित हर संभव कोशिश कर फिल्म को बड़े स्तर पर रिलीज करने की मुहिम में जुटे हुए हैं। 
बता दें ‎कि बालीवुड के खतरों के खिलाडी अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ कई फिल्‍मों में रोमांटिक कैमेस्‍ट्री ‎दिखाते हुए नजर आए हैं और उनका ये अंदाज इस जोड़ी के फैंस को बेहद पसंद भी आता है।लेकिन पिछले कई सालों से ये जोड़ी पर्दे पर साथ नजर नहीं आई है।इसके अलावा एक्शन से भरपूर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अजय देवगन और रणवीर सिंह का कैमियो भी है।अजय और रणवीर सिंघम और सिंबा बनकर अपने फ्रेंड सूर्यवंशी की मदद करते दिखने वाले हैं।
 

Related Posts