YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल वेस्ट

'मन्नत' और आर्थर रोड जेल के बाहर भीड़ में चोरों ने मोबाइल फोन पर किये हाथ साफ 

'मन्नत' और आर्थर रोड जेल के बाहर भीड़ में चोरों ने मोबाइल फोन पर किये हाथ साफ 

मुंबई,। ड्रग पार्टी मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार किया था जिसे शनिवार को  जमानत मिल गई। उसके बाद शाहरुख के मन्नत बंगले के बाहर और आर्थर रोड जेल के बाहर लोगों की भारी भीड़ में चोरों ने खूब मोबाइल फोन चुराए. अबतक  12 लोगों ने अपने मोबाइल फोन चोरी होने की शिकायत की है। आपको बता दें कि 
26 दिनों के बाद अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जेल से रिहा कर दिया गया। जेल के बाहर, मन्नत के बाहर आर्यन को देखने के लिए फैन्स की भारी भीड़ थी. भीड़ का फायदा उठाकर चोरों ने मोबाइल फोन चुराए जिससे शाहरुख के फैन्स को आर्थिक नुकसान पहुंचा है. उधर मन्नत के बाहर भीड़ ने एक चोर को पकड़कर पुलिस के हवाले किया. 
- बेटे को लेने आये शाहरुख खान
ड्रग पार्टी के एक मामले में जमानत पर रिहा हुए आर्यन खान शनिवार सुबह घर लौट आए। बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिलने के बाद आर्यन को शनिवार सुबह सारी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद आर्थर रोड जेल से रिहा कर दिया गया। शाहरुख खान भी आर्यन खान को लेने वर्ली के एक फाइव स्टार होटल में रुके थे। आर्थर रोड जेल और मन्नत बंगला दोनों में ही प्रशंसकों की भारी भीड़ थी। फैन्स ने आर्यन खान का ढोल-नगाड़ों और आतिशबाजी से स्वागत किया।
 

Related Posts