YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

अमरिंदर सिंह ने सिद्धू को पाकिस्‍तान के प्रति साफ्ट कॉर्नर रखने वाला और एक अस्थिर व्यक्ति बताया

अमरिंदर सिंह ने सिद्धू को पाकिस्‍तान के प्रति साफ्ट कॉर्नर रखने वाला और एक अस्थिर व्यक्ति बताया

चंडीगढ़ । पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने  कांग्रेस से इस्तीफे की घोषणा करते हुए नवजोत सिद्धू को पाकिस्‍तान के प्रति साफ्ट कॉर्नर रखने वाला और एक अस्थिर व्यक्ति बताया।
उन्होंने सिद्धू पर गंदी और नीच भाषा का उपयोग करने का आरोप लगाया। सोनिया गाँधी को लिखे पत्र में उन्होंने लिखा कि सिद्धू की प्रसिद्धि का एकमात्र तरीका था कि वह नियमित रूप से मुझे और मेरी सरकार को गाली देते रहते थे। मैं उनके पिता की उम्र का हूं, फिर भी वह सार्वजनिक और निजी तौर पर मेरे खिलाफ गंदी और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने से नहीं रुके। 
कैप्टन ने कहा, "मेरे गंभीर विरोध के बावजूद और पंजाब के लगभग सभी सांसदों की सर्वसम्मति से, आपने पाकिस्तान के प्रति सॉफ्ट कॉर्नर रखने वाले नवजोत सिद्धू को नियुक्त करने का फैसला किया, जिन्होंने पंजाब कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के रूप में सार्वजनिक रूप से पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल (कमर जावेद) बाजवा और प्रधानमंत्री इमरान को गले लगाया था।"
उन्होंने कहा कि मैंने आपको उस समय कहा था कि सिद्धू अस्थिर दिमाग के व्यक्ति हैं और आप एक दिन इस फैसले पर पछताएंगे। मुझे यकीन है कि अब आपको इसका पछतावा हो रहा होगा। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अभी भी राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को वह अपने बच्चों की तरह ही मानते हैं। 
 

Related Posts