YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

 मणिपुर में सैनिकों के बलिदान को कभी भुलाया नहीं जा सकेगा - नरेंद्र मोदी

 मणिपुर में सैनिकों के बलिदान को कभी भुलाया नहीं जा सकेगा - नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह समेत कई बड़े नेताओं ने  मणिपुर में असम राइफल्स के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा की है।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट मे लिखा "मणिपुर में असम राइफल्स के काफिले पर हुए हमले की कड़ी निंदा करता हूं। मैं उन सैनिकों और उनके परिवार के सदस्यों को श्रद्धांजलि देता हूं जो आज शहीद हुए हैं। उनके बलिदान को कभी भुलाया नहीं जा सकेगा। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतृप्त परिवारों के साथ हैं।"
केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने इस घटना को लेकर अपने अपने ट्वीट मे लिखा "मणिपुर के चुराचांदपुर में असम राइफल्स के काफिले पर कायरतापूर्ण हमला बेहद दर्दनाक और निंदनीय है।  देश ने सीओ 46 एआर के को और उन्के परिजनों सहित 5 बहादुर सैनिकों को खो दिया है। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं।  जल्द ही दोषियों को न्याय के कटघरे में खड़ा किया जाएगा। "
गौरतलब है कि13 नवंबर सुबह 11 बजे असम राइफल्स के एक काफिले पर थिंगघाट, मणिपुर में विद्रोहियों द्वारा घात लगाकर हमला किया गया था। हमले में 46 असम राइफल्स के कमांडिंग ऑफिसर कर्नल विप्लव त्रिपाठी सहित पांच जवानों ने ड्यूटी के दौरान अपनी जान गंवा दी। घटना में कमांडिंग ऑफिसर की पत्नी और बच्चे की भी जान चली गई। 
उधर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। बनर्जी ने एक ट्वीटर में कहा है " मैं मणिपुर में 46 असम राइफल्स के काफिले पर आतंकवादियों द्वारा किए गए नृशंस हमले की कड़ी निंदा करती हूं।  मुझे यह जानकर दुख होता है कि हमने सीओ और उनके परिवार के सदस्यों सहित पांच बहादुर सैनिकों को खो दिया है।"
उन्होंने कहा है "शोक संतप्त परिवारों के प्रति हार्दिक संवेदना। पूरा देश इंसाफ का इंतजार कर रहा है। 
 

Related Posts