YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

विराट के रेस्तरां पर समलैंगिकों से भेदभाव के आरोप 

विराट के रेस्तरां पर समलैंगिकों से भेदभाव के आरोप 

नई दिल्ली ।  भारतीय टेस्ट और एकदिवसीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के रेस्तरां चेन वन 8 कम्यून  को लेकर विवाद उठा है। एक ग्रुप ने दावा किया है कि होटल में समलैंगिकों को प्रवेश नहीं दिया जा रहा है। इस पर विराट के रेस्तरां की ओर से एक बयान जारी कर सफाई भी दी गयी है। इससे पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट वायरल हुआ है जिसमें आरोप लगाया गया कि विराट के पुणे, दिल्ली और कोलकाता में चलने वाले वन 8 कम्यून में समलैंगिकों के लिए  प्रवेश पर प्रतिबंध है। 
इसमें कहा गया कि समलैंगिक पुरुषों के प्रवेश पर पूरी तरह रोक है, जबकि समलैंगिक महिलाओं को ड्रेस के आधार पर प्रवेश दिया जा रहा है। इस प्रकार उनपर समलैंगिकों के साथ भेदभाव का आरोप लगाया गया है। 
सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को लेकर काफी विवाद हुआ जबकि कुछ लोगों ने इसे फेक पोस्ट भी बताया हालांकि, बाद में विराट के रेस्तरां की ओर से कहा गया कि हम सभी लोगों का बिना किसी भेदभाव के स्वागत और सम्मान करते हैं। जैसा कि हमारा नाम है हम सभी समुदाय की सेवा में हमेशा रहते हैं पर कारोबार व सरकारी नियमों के अनुरुप, हमारे यहां पर स्टैग एंट्री पर रोक है। इसका मतलब ये नहीं है कि हम किसी भी समुदाय के खिलाफ हैं या फिर किसी का अपमान कर रहे हैं। 
 

Related Posts