YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

 पठानकोट में आर्मी कैम्प के पास ग्रेनेड ब्लास्ट, जम्मू में अलर्ट, हाइवे पर जगह-जगह नाकेबंदी

 पठानकोट में आर्मी कैम्प के पास ग्रेनेड ब्लास्ट, जम्मू में अलर्ट, हाइवे पर जगह-जगह नाकेबंदी


पठानकोट । पंजाब के पठानकोट में आर्मी कैम्प के पास ग्रेनेड ब्लास्ट हुआ है। हालांकि, इस हमले में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। आरोपियों की तलाश के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। पुलिस को आर्मी कैम्प के त्रिवेणी गेट के बाहर ग्रेनेड के कुछ टुकड़े मिले हैं। आर्मी कैम्प के बाहर ग्रेनेड ब्लास्ट का मामला सामने आने के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं।
बताया जाता है कि ब्लास्ट देर रात हुआ है। हालांकि, अभी इस बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। इस घटना के बाद पूरे पठानकोट में अलर्ट जारी कर दिया है। नाकों पर तलाशी ली जा रही है। पठानकोट के एसएसपी सुरेंद्र लांबा ने ग्रेनेड ब्लास्ट की पुष्टि की है। उन्होंने बताया आर्मी कैम्प के त्रिवेणी गेट के पास यह ब्लास्ट हुआ है। इस मामले में जांच जारी है। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी की मदद से भी इस घटना के सूत्र तलाशने का प्रयास किया जाएगा। 
पठानकोट में हुए ग्रेनेड अटैक की वजह से जम्मू में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। जम्मू-पठानकोट हाइवे पर कई जगह नाकाबंदी की गई है और तलाशी अभियान शुरू किया गया है। आने-जाने वाली गाड़ियों को भी चेक किया जा रहा है।
ज्ञात हो कि पठानकोट में पिछले कुछ महीने में सुरक्षाबलों के कैम्प के नजदीक गतिविधियां देखी गईं हैं। 6 अक्टूबर को बमियान सेक्टर में जैतपुर पोस्ट के पास एक ड्रोन देखा गया था। बीएसएफ के जवानों ने इस पर फायरिंग की, जिसके बाद ड्रोन गायब हो गया। इससे पहले जुलाई में भी सुरक्षाबलों ने पठानकोट में एक संदिग्ध गुब्बारा देखा था। 
अनिरुद्ध, ईएमएस, 22 नवंबर 2021
 

Related Posts