YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

केजरीवाल ने कहा, कांग्रेस का कचरा नहीं चाहते वरना कई विधायक और सांसद हमारे संपर्क 

केजरीवाल ने कहा, कांग्रेस का कचरा नहीं चाहते वरना कई विधायक और सांसद हमारे संपर्क 

अमृतसर । पंजाब पहुंच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस पर बड़ा हमला कर कहा कि हम कांग्रेस का कचरा नहीं लेना चाहते, वरना शाम तक कांग्रेस के 25 विधायक और 2-3 सांसद आम आदमी पार्टी में शामिल होते।सीएम केजरीवाल ने कहा, हर पार्टी में ऐसा होता है,जिस टिकट नहीं मिलती वहां नाराज हो जाते हैं।उन्हें मनाने की कोशिश की जाती है।कुछ लोग मान जाते हैं और कुछ लोग नाराज होकर दूसरी पार्टी में चले जाते हैं।
उन्होंने कहा, कांग्रेस में भी बहुत सारे लोग हमारे संपर्क में हैं, पर हम उनका कचरा लेना नहीं चाहते हैं।अगर हम उनका कचरा लेना चालू कर दें,तब मैं चैलेंज कर रहा हूं आज शाम तक कांग्रेस के 25 विधायक हमारी पार्टी में शामिल हो जाएंगे।अगर ये कंपीटिशन ही करना है कि उनके कितने और हमारे कितने, हमारे दो ही गए हैं, उनके 25 विधायक और 2-3 सांसद हमारे संपर्क में हैं जो आना चाहते हैं।ये गंदी राजनीति है, हम इस पर नहीं पड़ना चाहते।
दरअसल, पंजाब विधानसभा में आम आदमी पार्टी कमजोर हो गई है। उसके तीन में से दो विधायक पार्टी छोड़कर कांग्रेस में जा चुके हैं।पहले बठिंडा ग्रामीण से विधायक रूबी ने पार्टी छोड़ी और फिर रायकोट से विधायक जगतार सिंह मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की तारीफ कर कांग्रेस में शामिल हो चुके है। 
मुख्यमंत्री के चेहरे पर केजरीवाल ने कहा, 'सबसे पहले हर पार्टी या तो सीएम कैंडिडेट डिक्लेयर करती है या नहीं करती है।सीएम कैंडिडेट डिक्लेयर करने के बाद चुनाव फिर ऊपर-ऊपर ही जा सकता है,वहां फिर नीचे नहीं आ सकता।जो-जो पार्टी चुनाव के पहले ये रणनीति बनाती है कि हम सीएम कैंडिडेट डिक्लेयर करने वाले हैं,वहां बिल्कुल चुनाव के करीब आने पर करती है।
उन्होंने कहा, मैं आपको उदाहरण देता हूं।पिछली बार चुनाव 4 फरवरी को थे।कैप्टन साहब को कांग्रेस ने एक हफ्ता पहले सीएम कैंडिडेट डिक्लेयर किया था।अभी तक कांग्रेस ने अपना सीएम कैंडिडेट नहीं बताया।वहां नहीं बता रहे कि सिद्धू साहब बनने वाले हैं, कि रंधावा बनने वाले हैं, या चन्नी साहब पर ही विश्वास करने वाले है। उधर उत्तर प्रदेश में चले जाओ।वहां योगी साहब के सारे डिप्टी सीएम कह रहे हैं कि इस बार हम कमल पर चुनाव लड़ने वाले है। उत्तर प्रदेश में बीजेपी का सीएम कैंडिडेट कौन होगा, पता ही नहीं है।उत्तराखंड में बीजेपी का कैंडिडेट कौन होगा, पता नहीं है।
 

Related Posts