YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

अखिलेश की साइकिल पर सवारी को तैयार हुई अपना दल की कृष्णा पटेल 

अखिलेश की साइकिल पर सवारी को तैयार हुई अपना दल की कृष्णा पटेल 

लखनऊ । यूपी सियासी रण फतह करने के लिए समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव हर जतन कर रहे हैं।ओम प्रकाश राजभर और जयंत चौधरी के बाद अखिलेश ने अपनी रणनीति साफ कर दी हैं, उनकी नजर अपने इलाकों में खास जनाधार वाले छोटे दलों पर है।इस कड़ी में समाजवादी पार्टी ने अपना दल से गठबंधन किया है। इसकी घोषणा दल की अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने की।उन्होंने कहा कि हमारा सपा से गठबंधन हो चुका है।समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव से हमारी बात हुई है।समान विचारधारा के लोगों के साथ अब अपना दल का यह गठबंधन हुआ है।
अपना दल की अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने कहा कि हम इस गठबंधन के बाद विभिन्न प्रमुख मुद्दों पर काम करने वाले हैं। कृष्णा पटेल ने जरूरी मुद्दों पर काम करने की बात कही।कहा जा रहा है कि इस गठबंधन को लेकर काफी समय से बात की जा रही थी।प्रदेश में कुर्मी समाज के वोटों पर इस गठबंधन के बाद दावा हो रहा है।हालांकि सीटों को लेकर कृष्णा पटेल ने तस्वीर साफ नहीं की।कहा जा रहा है कि जल्द ही दोनों दल इस लेकर कोई औपचारिक ऐलान कर सकते हैं। 
वहीं कृष्णा पटेल ने परिवारवाद पर कहा, 'मेरे लिए सारी बेटियां एक हैं।मुझे कोई खतरा नहीं है।राजनीतिक रूप से खतरा रहता है।मेरी बेटी को बरगलाया गया है।सभी बेटियों को एक स्कूल में एक छत के नीचे पढ़ाया है।मेरे बच्चे मेरे खिलाफ नहीं हैं।बता दें कि कृष्णा पटेल की दो बेटियां अनुप्रिया पटेल और पल्लवी पटेल हैं।दोनों राजनीति में सक्रिय हैं।अनुप्रिया पटेल को मोदी सरकार में मंत्री पद भी मिला हुआ है।
 

Related Posts