YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

 अमरिंदर सिंह की पत्नी  परनीत कौर से  कांग्रेस ने "पार्टी विरोधी" गतिविधियों पर जवाब मांगा 

 अमरिंदर सिंह की पत्नी  परनीत कौर से  कांग्रेस ने "पार्टी विरोधी" गतिविधियों पर जवाब मांगा 

चंडीगढ़ । अमरिंदर सिंह की पत्नी और कांग्रेस सांसद परनीत कौर को उनकी "पार्टी विरोधी" गतिविधियों की रिपोर्ट के बारे में बताने के लिए कहा गया है, जिसमें विफल रहने पर पार्टी द्वारा उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। कांग्रेस के पंजाब प्रभारी हरीश चौधरी ने एक पत्र में कहा है कि उन्हें इस तरह की गतिविधियों के बारे में मीडिया और पार्टी नेताओं से "लगातार" रिपोर्ट मिल रही है। सुश्री कौर पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की पत्नी हैं।
चौधरी ने इस पत्र में कहा, "हमें आपके पति की पार्टी का पक्ष लेने के बारे में मीडिया में आपकी खुली घोषणाओं से भी अवगत कराया गया है।" समाना में एक कार्यक्रम में मीडिया से बात करते हुए परनीत ने कथित तौर पर कहा था, "कप्तान अमरिंदर सिंह हमेशा अपनी प्रतिबद्धता के साथ खड़े रहे हैं। मैं अपने परिवार के साथ हूं।" परनीत कौर को सात दिन का समय दिया गया है। कौर ने पहले भारत सरकार में 2009 से 2014 तक विदेश मंत्रालय में राज्य मंत्री के रूप में कार्य किया है।
कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस महीने की शुरुआत में पंजाब लोक कांग्रेस का गठन किया था और कहा था कि वह आगामी राज्य विधानसभा चुनावों में सभी 117 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। सिंह ने यह भी कहा कि यदि तीन विवादित कृषि कानूनों को निरस्त कर दिया जाता है तो वह भाजपा के साथ सीटों के बंटवारे पर विचार करेंगे।
 

Related Posts