YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

अभी नहीं हो रहा विक्की और कैटरीना का ब्याह - एक्टर की शादी को लेकर बहन ने खोला बड़ा राज

अभी नहीं हो रहा विक्की और कैटरीना का ब्याह - एक्टर की शादी को लेकर बहन ने खोला बड़ा राज

मुंबई । बालीवुड एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर विक्की कौशल के एक खास रिश्तेदार ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।उन्होंने कहा कि दोनों की शादी को लेकर चलाई जा रहीं सारी खबरें सिर्फ और सिर्फ अफवाह हैं, क्योंकि फिलहाल तो दोनों की शादी नहीं हो रही है। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर एक्टर की कजिन सिस्टर डॉ. उपासना वोहरा ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।उन्होंने दो टूक कहा कि दोनों की शादी को लेकर जो भी खबर आ रही है, वह सिर्फ और सिर्फ अफवाह है।उन्होंने विक्की कौशल की शादी का सच सभी के सामने रखा।उन्होंने कहा दोनों स्टार्स की शादी की बात से साफ मना कर दिया।
डॉ. उपासना वोहरा विक्की कौशल की मौसेरी बहन है, जिनकी शादी इसी साल हुई है।भाई की शादी की खबरों पर उन्होंने कहा कि मीडिया में खबरें कि दिसंबर में दोनों शादी के बंधन में बंध रहे हैं।शादी तो फिलहाल नहीं हो रही ये सिर्फ और सिर्फ अफवाह है।उन्होंने कहा कि हाल ही में मेरी भैया से बात हुई हैं।अगर ऐसा कुछ होता तो मुझे जरूर बताते।विक्की की बहन ने कहा कि अगर ऐसी चीजें होंगी तो वह अनाउंस जरूर करेंगे।उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में अक्सर रूमर्स आते हैं और बाद में पता चलता है कि बात कुछ और थी।वो बस टेम्परेरी रूमर्स होते हैं।उपासना ने आगे कहा कि मैं इस मसले पर और कुछ कमेंट नहीं करना चाहती, लेकिन फिलहाल शादी तो नहीं हो रही है।
हालांकि, ये खबर सामने आने के बाद कुछ लोगों का मानना है कि परिवार ने सीक्रेट वेडिंग के प्लान को बनाए रखने के लिए ऐसा बयान दिया है, जिससे शादी को लेकर चल रहीं खबरों पर ब्रेक लग सके।बता दें ‎कि विक्की और कैटरीना  के ब्याहर को लेकर चौतरफा माहौल गर्म हैं।शादी की तारीख से लेकर तैयारियों तक की खबरें हैं।दोनों सेलेब्स ने भी अपनी शादी की खबरों पर चुप्पी साधकर सस्पेंस बनाया हुआ है।कहा जा रहा है कि दिसंबर के दूसरे हफ्ते में दोनों 7 फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे।
 

Related Posts