YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

वॉट्सऐप पर आया  स्टीकर्स वाला नया फीचर -इस फीचर का नाम है ‘फारवर्ड स्टीकर’ 

वॉट्सऐप पर आया  स्टीकर्स वाला नया फीचर -इस फीचर का नाम है ‘फारवर्ड स्टीकर’ 

नई दिल्ली । अपने यूज़र्स को ध्यान में रखते हुए वॉट्सऐप कई खास फीचर्स पेश करता है, और अब वॉट्सऐप नया फीचर लाया है। वॉट्सऐप का नया फीचर लोगों के सबसे पसंदीदा फीचर स्टीकर से जुड़ा है। मिली जानकारी के मुताबिक इस फीचर का नाम ‘फारवर्ड स्टीकर’ है, और इसे एंड्रॉयड वॉट्सऐप बीटा 2.21.24.11 में पेश किया है, लेकिन कुछ यूज़र्स को इससे नए वर्जन में भी मिल सकता है।
वॉट्सऐप ने अपने एंड्रॉयड 2.21.13.15 बीटा अपडेट में नया फॉरवर्ड स्टिकर पैक पेश किया है, जिसे यूज़र्स अपने कॉन्टैक्ट और ग्रुप पर भेज सकते हैं।कुछ अपडेट के इंस्टॉल के बाद वॉट्सऐप एक शॉर्टकट ऐड कर रहा है, जिससे स्टिकर को जल्दी से फॉरवर्ड किया जा सके।अगर अब ये सोच रहे हैं कि वॉट्सऐप इस फीचर को क्यों पेश कर रहा है तो बता दें कि ये काफी ज़रूरी हो जाता है, जब यूज़र कोई स्टिकर बिना सेव या व्यू किए किसी दूसरे को फॉरवर्ड करना चाहते हैं।
जानकारी के लिए बता दें कि ये फीचर वॉट्सऐप के बीटा टेस्टर के लिए है, जिन्होंने एंड्रॉयड और वेब का लेटेस्ट वॉट्सऐप इंस्टॉल किया है।जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल वॉट्सऐप का ये नया फीचर आईओएस के लिए नहीं पेश किया गया है, और उम्मीद की जा रही है कि इसे जल्द आईओएस वर्जन के लिए भी पेश किया जाएगा। बता दें ‎कि वॉट्सऐप का इस्तेमाल आजकल लगभग सभी लोग कर रहे हैं।अब वॉट्सऐप चैटिंग के साथ-साथ हमारी डेली लाइफ का भी ज़रूरी हिस्सा बन गया है।
 

Related Posts