YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

आलिया भट्ट को राजमौली की फिल्म 'आरआरआर' में मिला 15 मिनट रोल के लिए मिले 6 करोड़!

आलिया भट्ट को राजमौली की फिल्म 'आरआरआर' में मिला 15 मिनट रोल के लिए मिले 6 करोड़!

मुंबई । भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ‘बाहुबली’ फिल्म एक मील का पत्थर साबित हुई थी अब उस फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली की आने वाली फिल्म ‘आरआरआर’ जबरदस्त चर्चा में है। मल्टीस्टारर फिल्म को देखने के लिए देश भर के दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म अगले महीने (7 जनवरी 2022) भारत के कई शहरों में बड़े पैमाने पर प्रचार कार्यक्रमों के लिए तैयार है। ‘आरआरआर’  में सुपरस्टार रामचरण और जूनियर एनटीआर लीड रोल में हैं। फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट भी अहम किरदार में हैं, वे इसमें सीता की भूमिका में नजर आ रही हैं। इसी बीच उन्हें लेकर खबर आ रही है कि ‘डियर जिंदगी’ फेम एक्ट्रेस को बहुत छोटा रोल मिला है। रिपोर्ट्स के अनुसार, राजमौली की फिल्म में आलिया सिर्फ 15 मिनट के लिए पर्दे पर दिखाई देंगी। ‘आरआरआर’ स्टूडेंट ऑफ द ईयर फेम एक्ट्रेस की पहली तेलुगू फिल्म है जिसके जरिए उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है। हिंदी दर्शक यही सोच रहे थे कि वे आलिया को लीड रोल में देखेंगे लेकिन अब चर्चा है कि फिल्म में उनकी ज्यादा भूमिका नहीं है।
जानकारी के मुताबिक, आलिया ने 10 दिनों के लिए फिल्म की शूटिंग में हिस्सा लिया था। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वह सिर्फ 15 मिनट के रनटाइम के लिए दिखाई देती हैं। उन्होंने रामाराजू के किरदार में नजर आ रहे रामचरण की पत्नी अल्लूरी सीता की भूमिका निभाई है। महेश भट्ट की बेटी राजमौली की बड़ी फैन हैं और वो हमेशा से उनकी फिल्म में काम करना चाहती थी। इसलिए जब उन्हें ‘आरआरआर’ मिली तो उन्होंने तुरंत हां कह दिया। भले ही फिल्म में उनका किरदार छोटा हो लेकिन इसके लिए उन्होंने अच्छी फीस की डिमांड की है।
खबरों के अनुसार, आलिया ने रामचरण के अपोजिट में काम करने के लिए 6 करोड़ रुपए की डिमांड की है। मालूम हो कि टॉलीवुड में एक भी एक्ट्रेस को लीड फीमेल का रोल निभाने इतना मेहनतनामा नहीं मिलता। चूंकि आलिया बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेसेस हैं लिहाजा ‘आरआरआर’ की टीम ने उन्हें मुंह मागी फीस देने के लिए इनकार नहीं किया है। फिल्म में बॉलीवुड के ‘सिंघम’ फेम अजय देवगन भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं।
 

Related Posts