YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

‘नागिन’ मौनी रॉय की वेडिंग डेट सामने आई -27 जनवरी को लेंगी सूरज नांबियार के संग 7 फेरे

‘नागिन’ मौनी रॉय की वेडिंग डेट सामने आई -27 जनवरी को लेंगी सूरज नांबियार के संग 7 फेरे

मुंबई । बॉलीवुड  एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा  के बाद कैटरीना कैफ और विक्की कौशल  और अंकिता लोखंडे तथा  विक्की जैन  की जल्द शादी की खबरों के बाद टीवी से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली एकता कपूर  की ‘नागिन’ मौनी रॉय की वेडिंग डेट सामने आ गई हैं।मौनी रॉय अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार  के संग 7 फेरे लेने जा रही हैं।शादी कहां और कैसे होने वाली है, इसका खुलासा हाल ही में उनकी बहन ने किया है।मौनी रॉय और सूरज नांबियार पिछले लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।
पिछले दिनों खबर थी कि मौनी जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।एक्ट्रेस की चचेरी बहन ने एक इंटरव्यू में इस बात की पुष्टि की हैं।उन्होंने बताया कि मौनी और सूरज डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहे हैं।ये शादी या तो दुबई या इटली में संपन्न होने वाली हैं और इसके बाद वह अपने गृह जिला पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में एक रिसेप्शन करने वाले हैं।सूरज नांबियार पेशे से बैंकर हैं, जो दुबई में सेटल हैं।27 जनवरी को शादी से पहले यानी 25 और 26 जनवरी को शादी से पहले की सभी पस्में निभाई जाएंगी।अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा से ही चुप्पी साधे रहने वाली मौनी ने हालांकि अब तक अपनी शादी को लेकर कोई बात नहीं की है। मौनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो छोटे पर्दे पर अपने अभिनय करियर की शुरुआत उन्होंने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से की थी ।बाद में उन्होंने ‘देवों के देव… महादेव’ और ‘नागिन’ जैसे शो में भ एक्टिंग की।उन्होंने फैंटसी थ्रिलर में शिवन्या के रूप में प्रसिद्धि हासिल की।इसके बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में कदम रखा और अक्षय कुमार-स्टारर ‘गोल्ड’ के साथ अपनी शुरुआत की।
इसके बाद ‘मेड इन चाइना’ में उन्होंने काम किया।अभी मौनी ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन साथ नजर आएंगे। बता दें इस साल मार्च के महीने में ये खबर आई थी कि मौनी रॉय की मम्मी सूरज नांबियार के पैरंट्स से मिलीं।कहा जा रहा था ये मुलाकात एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के घर पर हुई थी और उसमें मौनी रॉय के भाई भी मौजूद थे।मंदिरा बेदी मौनी की काफी अच्छी फ्रेंड हैं।अक्सर दोनों साथ में स्पॉट किए जाते हैं।
 

Related Posts