YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

फिल्म ‘मे-डे’ का नाम बदलकर हो गया ‘रनवे 34’ -अजय, अमिताभ और रकुल प्रीत सिंह  को  करने जा रहे हैं डायरेक्ट 

फिल्म ‘मे-डे’ का नाम बदलकर हो गया ‘रनवे 34’ -अजय, अमिताभ और रकुल प्रीत सिंह  को  करने जा रहे हैं डायरेक्ट 

मुंबई  । बीते ‎दिनों बालीवुड एक्टर अजय देवगन नेअपनी फिल्म ‘मे-डे’ की घोषणा की थी। फिल्म में वह पहली बार अमिताभ बच्चन  और रकुल प्रीत सिंह  को डायरेक्ट करने जा रहे हैं। लेकिन अब अजय देवगन की इस फिल्म ‘मे-डे’ का नाम बदलकर ‘रनवे 34’हो गया है। अपनी फिल्म का नाम बदलने की घोषणा के साथ ही अजय ने फिल्म के तीनों अहम किरदारों का फर्स्ट लुक भी जारी कर ‎दिया है। 
अजय ने अपनी फिल्म के नाम के बदलाव के साथ ही इस फिल्म की रिलीज डेटी का भी ऐलान कर ‎दिया है। अजय देवगन ने लिखा, ‘मे-डे अब रनवे 34 हो गई है। ये थ्रिलर सच्ची घटनाओं से प्रेरित है जो मेरे दिल के बेहद करीब हैं और इसके कई कारण हैं।’ अजय ने अपनी फिल्म के नए पहले पोस्टरों के साथ एक नोट भी शेयर किया है। इसमे ‎लिखा है, ‘ अपनी आंखे बंद की‎जिए और उस सोचिए कि हम सभी के जीवन में कभी न कभी वो पल जरूर आता है, जब हमें लगता है कि हम दुनिया जीत लेंगे।। और दूसरे ही पल हम बेहद हताश महसूस करते हैं।’इस फिल्म का फर्स्ट लुक दिखाने वाले पोस्टरों से साफ है कि अजय देवगन और रकुल प्रीत इस फिल्म में पायलेट हैं, जब अ‎मिताभ ‎किस किरदार में हैं, वह साफ नहीं है। अजय देवगन , रनवे  34,अ‎मिताभ बच्चन, रकूलप्रीत ‎सिंह  अ‎मिताभ बच्चन का ‎किरदार ‘रनवे 34’ में क्या होगा, ये साफ नहीं है। अजय ने आगे ‎लिखा, ‘दरअसल यही वह भावनाएं हैं जो ‘रनवे 34 से जुड़ी हैं। इसमें उतार है, चढ़ाव है, सबकुछ स्क्रीनप्ले के भीतर है।’ 
अजय ने कहा है कि ये एक ऐसी स्क्रिप्ट थी, जिसे वह जाने नहीं दे सकते थे और उन्हें इसे बनाना ही था। अजय देवगन , रनवे  34,अ‎मिताभ बच्चन, रकुलप्रीत ‎सिंह ‘रनवे 34’ में रकुल दूसरी बार अजय देवगन के साथ नजर आएंगी। अजय देवगन की ये फिल्म 2022 की ईद पर यानी 29 अप्रैल को रिलीज हो रही है। वैसे तो अक्सर ईद पर सलमान खान की फिल्मों का इंतजार होता है, लेकिन इस बार ये बाजी अजय देवगन मार ले गए। 
 

Related Posts