YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन

पत्नी-बेटी ने ब्रिगेडियर लिड्डर को दी विदाई, अंतिम यात्रा में शामिल हुए रक्षामंत्री राजनाथ और सेना प्रमुख  

पत्नी-बेटी ने ब्रिगेडियर लिड्डर को दी विदाई, अंतिम यात्रा में शामिल हुए रक्षामंत्री राजनाथ और सेना प्रमुख  

नई दिल्ली । ब्रिगेडियर लिड्डर का तमिलनाडु में हेलिकॉप्टर क्रैश में, सीडीएस जनरल विपिन रावत के साथ ही निधन हो गया था। कल रात उनका पार्थिव शरीर दिल्ली लाया गया। जब उनका पार्थिव शरीर दिल्ली पहुंचा उनकी पत्नी और बेटी की आंखों से आंसुओं का सैलाब बह पड़ा था। पर चूंकि वह एक सैनिक की पत्नी और बेटी थीं, इसलिए उन्होंने मन को मजबूत किया और इस दुख की घड़ी में एक दूसरे को सहारा देने का प्रयास किया। 
ब्रिगेडियर लिड्डर की बेटी आसना ने अपने पिता का अंतिम संस्कार किया। ब्रिगेडियर लिड्डर की निशानी मिलते ही पत्नी की आंखों में आंसू छलक आए। दुख की इस घड़ी में बिग्रेडियर एलएस लिड्डर की पत्नी की ने दिल मजबूत कर अपने पति की अंतिम विदाई की रस्म पूरी की। कल रात दिल्ली में ब्रिगेडियर एल एस लिड्डर का पार्थिव शरीर आने के बाद पत्नी ने उन्हें सलामी दी। ब्रिगेडियर एलएस लिड्डर की बेटी ने अपने पिता को आखिरी विदाई दी। अब उनके पापा तो कभी नहीं आएंगे, लेकिन उनकी यादों को सहेजकर रखेंगी। पिता को खोने का गम बेटी को बार-बार रुला रहा है। 
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी बरार स्क्वॉयर जाकर बिग्रेडियर लिड्डर को अंतिम प्रणाम किया। राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल ने भी ब्रिगेडियर लिड्डर को सलामी दी। आर्मी चीफ आर्मी चीफ एमएम नरवणे ने भी उन्हें सलामी देकर विदाई दी।
 

Related Posts