YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

ओटीटी पर आएगी  फिल्म  'आरआरआर' -जोरदार प्रतिक्रिया ‎मिलने के बाद राजामौली है जोश में 

ओटीटी पर आएगी  फिल्म  'आरआरआर' -जोरदार प्रतिक्रिया ‎मिलने के बाद राजामौली है जोश में 

हैदराबाद । 'आरआरआर' के ट्रेलर को मिली जोरदार प्रतिक्रिया के बाद एसएस राजामौली को और जोश आ गया हैं। इसका ट्रेलर आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के सिनेमाघरों में भी प्रदर्शित किया गया था। ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान मुंबई में 'आरआरआर' टीम ने फिल्म के लिए काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए बहुत अच्छा समय बिताया। 
आरआरआर के हिंदी भाषा संस्करण वितरक, जयंती लाल गडा ने मैग्नम ओपस के ओटीटी रिलीज का खुलासा किया। फिल्म के ओटीटी-डिजिटल रिलीज के बारे में पूछे जाने पर, जयंती लाल गड़ा ने कहा कि 'आरआरआर' रिलीज के कम से कम 90 दिनों के बाद ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगी। आलिया भट्ट और ओलिविया मॉरिस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं, जबकि अजय देवगन भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। एमएम कीरवानी संगीतकार हैं, जबकि डीवीवी दानय्या डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत फिल्म को नियंत्रित कर रहे हैं। 'आरआरआर' 7 जनवरी, 2022 को बड़ी रिलीज के लिए तैयार है। यह एक बहुभाषी फिल्म है। 
बता दें कि जी5 और नेटफ्लिक्स के पास राम चरण और एनटीआर स्टारर 'आरआरआर' के पोस्ट-थियेट्रिकल डिजिटल स्ट्रीमिंग अधिकार हैं। निर्माता वर्तमान में प्रचार गतिविधियों में व्यस्त हैं। राजामौली और उनकी पूरी टीम को भारत के महत्वपूर्ण शहरों की यात्रा करनी है, ताकि 'आरआरआर' को बढ़ावा दिया जा सके।
 

Related Posts