YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

स्पोर्ट्स

रोहित को अभ्यास सत्र में लगी चोट  विराट शीघ्र टीम से जुड़ेगे 

रोहित को अभ्यास सत्र में लगी चोट  विराट शीघ्र टीम से जुड़ेगे 

मुम्बई। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले हुए अभ्यास सत्र के दौरान घायल हो गये हैं। टीम को 16 दिसंबर को दक्षिण अफ्रीका रवाना होना है। उससे पहले रोहित के चोटिल होने से भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ गयी हैं। भारतीय टीम इस दौरे में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के साथ ही इतने ही एकदिवसीय मैच भी खेलेगी। रोहित को अभ्यास सत्र के दौरान थ्रोडाउन स्पेशिलस्ट राघवेंद्र की गेंद हाथ पर जा लगी। वहीं भारतीय क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई की ओर से अभी इस बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है। ऐसे में माना जा रहा है कि यह चोट गंभीर नहीं होगी। वहीं कप्तान विराट कोहली अभी तक इस सत्र में शामिल नहीं हुए हैं, माना जा रहा है कि वह शीघ्र ही इससे जुड़ जाएंगे। इस सीरीज का पहला मुकाबला सेंचुरियन में खेला जाएगा। 
इंग्लैंड दौरे पर रोहित ने लोकेश राहुल के साथ पारी की शुरुआत की थी और ऐसे में माना जा रहा है कि दक्षिण अफ्रीका में भी यही जोड़ी उतरेगी। भारतीय टीम अब तक दक्षिण अफ्रीका दौरें में एक बार भी सीरीज नहीं जीत पायी है और उसके लिए ये दौरे हमेशा ही कठिन साबित हुए हैं। ऐसे में टेस्ट कप्तान विराट कोहली और नये कोच राहुल द्रविड़ की राह आसान नहीं है। 
दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए टेस्ट टीम इस प्रकार हैं। 
विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप कप्तान), चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, केएल राहुल, मयंक अग्रवाल,  श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), हनुमा विहारी, रविचंद्रन अश्विन, जयंत यादव, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा , मोहम्मद शमी, उमेश यादव, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज। 
 

Related Posts