YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल वेस्ट

महाराष्ट्र में अब रात्रि में भी होगा कोरोना टीकाकरण

महाराष्ट्र में अब रात्रि में भी होगा कोरोना टीकाकरण

मुंबई । महाराष्ट्र में टीकाकरण की रफ्तार को और तेज करने के लिए बीएमसी प्रशासन ने नाइट वैक्सीनेशन की शुरुआत की है। जिसके चलते अब रात में भी लोगों को टीका लगाया जा सकता है। मुंबई के कोलाबा इलाके में सोमवार रात को भी लोग टीका लगवाते नजर आए। बीएमसी की ओर से सोमवार से ही कई इलाकों में ।नाइट वैक्सीनेशन की शुरुआत की गई है और इसके जरिए टीकाकरण अभियान को जल्द पूरा करने की कोशिश की जा रही है। 
बता दें कि बीएमसी की कोशिश है कि जनवरी के अंत तक मुम्बई में सभी लोगों के टीकाकरण को पूरा किया जाए और उसी के लिए प्रशासन की ओर से कई कदम उठाए जा रहे हैं। 
उधर, अहमदनगर के जामखेड़ में टीकाकरण बढ़ाने के लिए लकी ड्रॉ शुरू किया है। 12 से 24 दिसंबर के बीच टीका लगाने वालों को फ्रिज, टीवी जैसे कई इनाम दिए जाएंगे। स्थानीय अधिकारी प्रकाश पॉल ने बताया कि जो भी लोग पहला डोज लेंगे, उन्हें हम यह लकी ड्रॉ कूपन देंगे और इससे हम उम्मीद कर रहे हैं कि वैक्सीनेशन से ज्यादा से ज्यादा लोग जुड़ेंगे और जल्द ही वैक्सीनेशन का काम पूरा होगा। महाराष्ट्र में अबतक 12 करोड़  45 लाख से ज्यादा लोगों को टीके लगाए जा चुके हैं और 4 करोड़ 66 लाख से अधिक लोगों को दोनों टीके लग चुके हैं। 
 

Related Posts