YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने अयोध्या पहुंच सरयू घाट पर पूजा अर्चना की हनुमानगढ़ी मंदिर में पूजा कर रामलला के दर्शन को जाएंगें 

भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने अयोध्या पहुंच सरयू घाट पर पूजा अर्चना की हनुमानगढ़ी मंदिर में पूजा कर रामलला के दर्शन को जाएंगें 

लखनऊ । भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री बुधवार को अयोध्या पहुंचे हैं। सभी मुख्यमंत्री अयोध्या में रामलला के दर्शन करने का कार्यक्रम हैं। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा भी  बुधवार को अयोध्या पहुंच चुके हैं। रामलला के दर्शन करने से पहले सभी मुख्यमंत्रियों ने सरयू घाट पर पूजा अर्चना की। इस दौरान कुछ सीएम अपनी पत्नी के साथ थे। जेपी नड्डा ने भी सरयू घाट पर पूजा की।
ऐसा पहली बार है कि इतने राज्यों के मुख्यमंत्री एक साथ रामलला के दर्शन करने वाले हैं। बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा रविवार को काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के पहले चरण के उद्घाटन से पहले नड्डा वाराणसी पहुंचे थे।
बुधवार को सरयू घाट पर पूजा-अर्चना के बाद सभी मुख्यमंत्रियों और उप मुख्यमंत्रियों ने हनुमानगढ़ी मंदिर में पूजा की। इस मौके पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी दर्शन किए। इस दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, गोवा के सीएम प्रमोद सावंत, अरुणाचल प्रदेश के सीएम पेमा खांडू, त्रिपुरा के सीएम बिप्लब कुमार देब अयोध्या में हैं। इसके अलावा बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद भी रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या पहुंचे हैं।
इस मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने कहा कि मन में एक तमन्ना थी कि भव्य राम मंदिर बने और आज खुशी की बात है, कि करोड़ों भारतवासियों का सपना पूरा हो रहा है। हम काशी आए थे,तब हम सब की इच्छा थी कि हम राम लला के दर्शन करे इसलिए हम यहां आए हैं। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सौभाग्य है कि रामलला की जन्मभूमि के अब फिर से दर्शन होने वाले हैं। राम मंदिर निर्माण के बाद पहली बार यहां आने का अवसर प्राप्त हुआ। सब सुखी, निरोग रहे और सबका मंगल हो। 
 

Related Posts