YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट बॉलीवुड

रितिक के अंदाज की  फिल्मी हस्तियां भी दीवानी  - शेयर की ऐसी फोटो कि शाहिद भी बोल पड़े- हार्ड मुंडा

रितिक के अंदाज की  फिल्मी हस्तियां भी दीवानी  - शेयर की ऐसी फोटो कि शाहिद भी बोल पड़े- हार्ड मुंडा

मुंबई  ।  बॉलीवुड ऐक्टर रितिक रोशन सोशल मीडिया पर भी अपनी कोई फोटो शेयर करते हैं तो वो देखते ही देखते वायरल हो जाती है। कुछ ऐसा ही इस बार भी हुआ है, लेकिन दिलचस्प बात ये है कि इस बार सिर्फ फैंस ही नहीं, बल्कि तमाम फिल्मी हस्तियां भी उनकी दीवानी हो गई हैं। आप इसका अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर शाहिद कपूर सहित तमाम सिलेब्स ने कॉमेंट किया है। 
रितिक की शर्टलेस फोटो की बात करें तो इसमें उनकी टोन्ड बॉडी नज़र आ रही है। उनका बियर्ड लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है। लोग सबसे ज्यादा उनके एक्सप्रेशंस के कायल हो रहे हैं। इस फोटो पर शाहिद कपूर ने कॉमेंट किया है- हार्ड मुंडा। वहीं, एक फैन ने लिखा है- एवरग्रीन हीरो। ऐक्टर का ये इंस्टाग्राम पोस्ट इंटरनेट पर इस कदर वायरल हो रहा है कि इसे कुछ ही घंटों में 10 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो रितिक साल 2019 में दो फिल्मों में नज़र आए थे, जिनका नाम है 'सुपर 30' और 'वॉर'। वो लंबे समय से स्क्रीन से गायब थे, लेकिन उन्होंने अब फिल्म की शूटिंग शुरू की है, जिसका नाम 'फाइटर' है। इस बिग बजट की मूवी में पॉप्युलर ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी नज़र आएंगी। ये पहली बार होगा जब रितिक और दीपिका एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर साथ दिखाई देंगे। 'फाइटर' मूवी का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। 
ये फिल्म 26 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। यानि इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शकों को अभी लंबा इंतजार करना होगा। रितिक और सिद्धार्थ इससे पहले 'बैंग बैंग' और 'वॉर' फिल्म में साथ काम कर चुके हैं। बता दें ‎कि  रितिक रोशन ऐक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। उम्र के इस पड़ाव पर आकर भी उनकी दीवानगी फैंस के बीच बढ़ती ही जा रही है। उनकी फिल्मों की रिलीज का लोग अब भी बेसब्री से इंतजार करते है।
 

Related Posts