YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

 अमेठी में आज पद यात्रा करेंगे राहुल-प्रियंका

 अमेठी में आज पद यात्रा करेंगे राहुल-प्रियंका

लखनऊ । कभी कांग्रेस का गढ़ माने जाने वाले उप्र के अमेठी जिले में अब पार्टी एक बार फिर अपनी खोयी जमीन की तलाश करने जा रही है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और अमेठी से कई बार सांसद रहे राहुल गांधी अपनी बहन एवं पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी के साथ कल अमेठी मंे पद यात्रा निकालेंगे। ‘‘भाजपा भगाओ-महंगाई हटाओ’’ नारे के साथ 18 दिसंबर को होने जा रही इस यात्रा को ऐतिहासिक बनाने के लिए पार्टी के नेता और कार्यकर्ता पूरी ताकत से जुटे हैं।
प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के वाइस चेयरमैन डॉ. पंकज श्रीवास्तव ने ये जानकारी देते हुए कहा कि राहुल गांधी काफी समय बाद अमेठी पहुंच रहे हैं। जिससे पूरी पार्टी उत्साहित है। महंगाई की वजह से आम जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। जिसके विरोध में राहुल गांधी पूरे देश में जनता को गोलबंद कर रहे हैं। अमेठी में उनकी प्रतिज्ञा पदयात्रा मोदी-योगी सरकारों के खि़लाफ़ एक बड़ा तूफान खड़ा करेगी। 
उन्होंने बताया कि 18 दिसंबर की प्रतिज्ञा यात्रा के बाद, 19 को रायबरेली में श्रीमती प्रियंका गांधी ‘‘शक्ति संवाद’’ करेंगी। रायबरेली शहर के रिफॉर्म क्लब में आयोजित होने जा रहे इस कार्यक्रम में श्रीमती प्रियंका गांधी महिलाओं से कांग्रेस के ‘‘महिला घोषणापत्र’’ पर बातचीत करेंगी। कांग्रेस ने महिलाओं को 40 फ़ीसदी टिकट देने और उनके लिए अलग घोषणापत्र जारी करके ऐतिहासिक पहल की है जो प्रदेश ही नहीं, देश की राजनीति में बदलाव लाएगी। कांग्रेस के मीडिया वाइसचेयरमैन डॉ.पंकज श्रीवास्तव ने कहा कि 19 को रायबरेली में ‘‘शक्ति संवाद’’ आयोजित करने के अलावा मेरठ में श्लड़की हूं, लड़ सकती हूंश् अभियान के तहत मैराथन दौड़, प्रतापगढ़ में गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल की किसान रैली और शाहजहांपुर में शहीद अशफ़ाकउल्लाह खां के शहादत दिवस पर ‘‘क्या हमारे दिल में’’ कार्यक्रम भी आयोजित किया जाएगा।
 

Related Posts